Samantha Ruth Prabhu: ‘शाकुंतलम’ के फ्लॉप होने पर उदास हैं सामंथा? पोस्ट शेयर कर साझा किया दुख

cgsuperfast.com

हाल ही में, साउथ सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी फिल्म ‘शाकुंतलम’ को लेकर लगातार चर्चा में चल रही हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और सामंथा की फैन फॉलोइंग भी काफी ताक है।हाल ही में, फिल्म ‘शाकुंतलम’ की फ्लॉप होने पर सामंथा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। वे सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया हैं। इस पोस्ट में सामंथा ने अपने फिल्म को समर्थन देने वालों का धन्यवाद किया है और ट्रोल करने वालों को सबक सिखाया है।इस मामले में सामंथा ने एक नई ताक दिखाई है और अपनी फैन फॉलोइंग का समर्थन पाने वाले लोगों की उत्साहजनक प्रतिक्रिया की है। यह घटना सामंथा की फिल्म की चर्चा में एक नया चरण है और फिल्म उद्योग में धीरे-धीरे बदलाव की ओर इशारा करती है।

cgsuperfast.com

सामंथा अपनी फिल्मों को लेकर न केवल चर्चा में रहती हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी उनके बारे में बहुत बात होती रहती हैं। सामंथा रुथ प्रभु पिछले कुछ सालों से कठिन समय में हैं। खबरों के मुताबिक अभी तक उन्हें नागा चैतन्य के साथ तलाक नहीं मिला है, और इस दौरान वह मायोसाइटिस नाम की बीमारी का शिकार हो गईं। सामंथा ने अपनी हिम्मत बनाए रखी हैं और इस समय वह अपने फैंस के साथ भी सक्रिय रही हैं, उनसे संपर्क बनाए रखती हैं।

हाल ही में, सामंथा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम खाते पर एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर में अभिनेत्री परेशान दिख रही हैं। तस्वीर में सामंथा एक कार की सीट पर बैठी हैं और बाहर की ओर देख रही हैं। अभिनेत्री अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘कर्मण्येवाधिकारस्ते मा फलेषु कदाचन, मा कर्मफलहेतुर्भूर्मा ते सङ्गोऽस्त्वकर्मणि।’ इस श्लोक का अर्थ है कि हमें फल से प्रेरित होकर कर्म नहीं करना चाहिए और उसके फल में आसक्त नहीं होना चाहिए, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि हमें निष्क्रियता के लिए समझौता करना चाहिए।

एक नई दंग में बता दें कि फिल्म ‘शाकुंतलम्’ कालिदास के नाटक ‘शकुंतला’ पर आधारित है, जो एक पौराणिक महाकाव्य कथा है। इस फिल्म में सामंथा और देव मोहन ने मुख्य भूमिका निभाई हैं, साथ ही फिल्म में साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा ने ‘भरत’ के रूप में अपनी पहचान बनाई है।

इस फिल्म के कलाकार की चर्चा करें तो समान्था रुथ प्रभु के अतिरिक्त इस मूवी में देव मोहन भी प्रमुख भूमिका में हैं। सामान्य रूप से सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘शाकुंतलम’ गुणा टीमवर्क्स और श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। इस फिल्म में प्रकाश राज, अल्लु अर्जुन, कबीर बेदी, सचिन खेडेकर और मोहन बाबू भी मौजूद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page