“शराबी बेटे ने अपने पिता, चाचा और बुआ का हत्या कर दी थी और उनकी मौत के बाद रिश्तेदारों को बताते हुए उन्हें कहा, ‘चलो, जाकर उनका अंतिम संस्कार कर दो।'”

cgsuperfast.com

“शराबी बेटे ने अपने पिता, चाचा और बुआ का हत्या कर दी थी और उनकी मौत के बाद रिश्तेदारों को बताते हुए उन्हें कहा, ‘चलो, जाकर उनका अंतिम संस्कार कर दो।'”

बागपत में शराब का नशा इंसान को बेहोश कर देता है और उसे अपने सारे विचारों का नियंत्रण खो देता है। इसका सबसे बड़ा नुकसान ये होता है कि वह अपनी सोच व व्यवहार पर नियंत्रण नहीं रख पाता है। शराबी इंसान को अच्छे और बुरे का फर्क नहीं समझ पाता। शराब की लत से अच्छे लोग भी बुरे बन जाते हैं। शराब की लत ने कई राजाओं और महाराजाओं की ताकतों को नष्ट कर दिया है। इसके अलावा, शराब के लिए लोगों ने अपने घर और जमीनें तक बेच दी हैं। उत्तर प्रदेश के बागपत में भी शराब के नशे में धुत एक युवक ने अपने पिता, चाचा और बुआ की हत्या कर दी। इस तरह के हादसों से समाज को जागरूक होना चाहिए और शराब की लत से दूरी बनानी चाहिए।

 दो आरोपियों को हत्याकांड में गिरफ्तार किया गया यह मामला उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के शबगा गांव में हुआ था। इसमें पुलिस ने तिहरे हत्याकांड के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अंजल नाम के आरोपी ने शराब खरीदने के लिए पैसे नहीं दिए जाने पर अपने परिवार के तीन सदस्यों की हत्या कर दी। इस घटना ने मंगलवार की रात को छपरौली थाना क्षेत्र के शबगा गांव में हुई। उत्तर प्रदेश के बागपत के एसपी अर्पित विजयवर्गीय ने बताया कि शराब के नशे में आरोपी ने अपने परिवार के तीन सदस्यों की गला दबाकर हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page