Murder In Bilaspur: बीच बाजार चाकू से गोदकर युवती की हत्या, तमाशा देखते रही भीड़…|

बिलासपुर। गौरेला के बाजार में एक युवक ने युवती पर चाकू से कई वार किए। इस हमले में गंभीर रूप से घायल युवती की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के समय बाजार में मौजूद भीड़ ने युवती को बचाने की कोई कोशिश नहीं की। हत्या करने के बाद नकाबपोश युवक वहां से फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस टीम ने नाकेबंदी कर हत्यारे को पकड़ने की कोशिश शुरू कर दी है।

गौरेला के बाजार में भीड़भाड़ थी। इसी बीच, बाजार में खरीदारी करने आई एक युवती के पास एक बाइक सवार युवक आकर रुका। उसने युवती से उसका मोबाइल मांगा। युवती का मोबाइल कुछ देर देखने के बाद, युवक ने अचानक चाकू निकालकर उस पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। एक के बाद एक आठ वार करने के बाद, नकाबपोश हमलावर युवती को लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग गया।

घटना के दौरान वहां मौजूद भीड़ ने युवक को रोकने की कोई कोशिश नहीं की। थोड़ी देर बाद ही युवती ने मौके पर दम तोड़ दिया। किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही गौरेला पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस मृतक युवती की पहचान करने में लगी हुई है। पुलिस को शक है कि यह मामला प्रेम प्रसंग का हो सकता है। पुलिस ने जिले में नाकाबंदी कर हत्यारे को पकड़ने के प्रयास तेज कर दिए हैं। युवती की पहचान होने के बाद मामले की और जानकारी मिलने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page