CG Bhilai Crime: चोरी करने घर में घुसे चोर ने पति-पत्‍नी का बनाया अश्‍लील वीडियो, धमकी देकर बोला 10 लाख दो वरना Video कर दूंगा वायरल…|

भिलाई। घर में घुसे एक बदमाश ने एक दंपती के अश्लील वीडियो रिकार्डिंग की और उन्हें ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी 10 लाख रुपये की मांग कर रहा था, और अगर रुपये नहीं मिले तो वह वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था। पीड़ित दंपती ने नंदिनी थाना में घटना की शिकायत की। पुलिस ने इस आधार पर आरोपी विनय कुमार साहू को गिरफ्तार किया है और उसके खिलाफ ब्लैकमेलिंग की धारा के तहत कार्रवाई की जा रही है। आरोपी ने बताया कि वह प्रशासनिक सेवा में जाना चाहता था, लेकिन प्रारंभिक परीक्षा में असफल होने के बाद उसने चोरी करना शुरू कर दिया था।

पत्रकार वार्ता में मामले की जानकारी देते हुए, क्राइम डीएसपी हेमप्रकाश नायक और नंदिनी थाना प्रभारी राजेश साहू ने बताया कि अहिवारा निवासी एक दंपती ने इस मामले की शिकायत की थी। जांच के बाद, वार्ड नंबर दो अहिवारा निवासी विनय कुमार साहू (28) को गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में पता चला कि आरोपित विनय कुमार साहू पहले भी दो बार पीड़ित दंपती के घर पर चोरी कर चुका था और तीसरी बार चोरी करने के लिए पहुंचा था। जब वह घर में पहुंचा, तो दंपती जाग रहे थे और आरोपित ने उनके अश्‍लील वीडियो बना लिया।

इसके बाद आरोपित ने सब्जी और फल वालों के नाम पर सिम खरीदी और उस नंबर से पीड़ित को वाट्सएप पर उनका ही वीडियो भेज दिया। वीडियो के आधार पर आरोपित ने 10 लाख रुपये की मांग शुरू की और जब रुपये नहीं मिले, तो आरोपित ने उसे वायरल करने की धमकी देना शुरू कर दी।

वीडियो देखकर दंपती के पैर तले जमीन खिसक गई। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि ये कैसे हुआ? उन्होंने तुरंत पुलिस से शिकायत की। इसके बाद एसीयू की टीम ने मामले की जांच शुरू की और तकनीकी मदद से आरोपित तक पहुंची।

आरोपित के पास से तीन सिम और तीन मोबाइल बरामद किए गए। इनमें पीड़ित दंपती का वीडियो भी मिला। इसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपित विनय कुमार साहू के खिलाफ ब्लैकमेलिंग की धारा के तहत कार्रवाई की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page