Balrampur Road Accident: जिले में भीषण हादसा, दो अलग-अलग हादसों में 4 लोगों की मौत 3 घायल, इलाके में पसरा मातम का माहौल…|

बलरामपुर। बलरामपुर सड़क दुर्घटना: बलरामपुर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र में रात भर में दो सड़क दुर्घटनाओं में चार लोगों की मृत्यु हो गई है। उन्हीं जगहों पर तीन लोगों की हालत गंभीर है। पहली दुर्घटना रात के वक्त ग्राम भेड़ाघाट के पास हुई जहां एक ट्रेलर ने बाइक सवार को कुचल दिया। वहीं दूसरी दुर्घटना सब्जी मंडी के पास हुई जिसमें तेज रफ्तार का पिकअप वाहन ने चालक रहित पैदल यात्रियों को अपनी चपेट में ले लिया।

दरअसल, भेड़ाघाट के पास हुए एक्सीडेंट में बाइक सवार चाची भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं ट्रेलर के चालक की अस्पताल में मौत हो गई। ट्रेलर का चालक लगभग 2 घंटे तक अंदर ही फंसा था और सरिया घुस जाने से उसकी मौत हो गई। ट्रेलर का परिचालक गम्भीर रूप से घायल हो गया है। वहीं दूसरी घटना में पिकअप ने देर रात लगभग 1 बजे थाना से पैदल घर जा रहे 3 युवकों को तेज रफ्तार गाड़ी ने कुचल दिया। इसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि 2 लोग घायल हो गए हैं।

बलरामपुर सड़क दुर्घटना: हादसे की सूचना मिलते ही देर रात को ही घायलों को स्पेशल वाहन से अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए रेफर किया गया है। पुलिस ने बताया कि बाइक सवार मृतक चाची भतीजा अपने रिश्तेदार के यहां बर्थडे में शामिल होने जा रहे थे। इस घटनाक्रम के बाद पूरे क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई है और आज एक साथ चार अर्थी उठने से पूरा इलाका गमगीन हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page