Bilaspur Crime News: मेढ़ को लेकर विवाद, बड़े भाई ने अपने बेटे के साथ मिलकर छोटे भाई की कर दी हत्या..|

बिलासपुर। सीपत क्षेत्र के रांक गांव में खेत की मेढ़ को लेकर हुए विवाद में बड़े भाई ने अपने बेटे के साथ मिलकर छोटे भाई पर जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में घायल वृद्ध को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। एडिशनल एसपी अर्चना झा ने बताया कि सीपत क्षेत्र के ग्राम रांक में रहने वाले 60 वर्षीय मनोहर अंगारे और 70 वर्षीय नवल किशोर अंगारे सगे भाई हैं। दोनों भाइयों के बीच जमीन को लेकर पहले से ही विवाद चल रहा था। गुरुवार की सुबह मनोहर और नवल किशोर अपने खेत में काम करने गए थे, जहां खेत की मेढ़ को लेकर दोनों के बीच फिर से झगड़ा हो गया।

विवाद के दौरान नवल किशोर अंगारे ने अपने बेटे परमेश्वर के साथ मिलकर मनोहर अंगारे पर जानलेवा हमला कर दिया, जिससे मनोहर के सिर पर गंभीर चोटें आईं। स्वजन ने घायल मनोहर को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। घटना की सूचना मिलते ही सीपत पुलिस ने नवल किशोर और उनके बेटे परमेश्वर को हिरासत में ले लिया है। दोनों से घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page