Raipur Crime News: सड़क से जा रही लड़की का मुंह दबाया और गर्दन पर दांतों से काटकर भाग गया आरोपित…|

रायपुर क्राइम न्यूज़: रायपुर। मंगलवार को शहर में हुई मारपीट की लगभग आधा दर्जन घटनाओं में से एक अनोखी घटना सामने आई। राह चलते एक नाबालिग का मुंह दबाकर अज्ञात व्यक्ति ने उसकी गर्दन को दांतों से काटा और मौके से फरार हो गया।

मोवा निवासी महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। रायपुर के पंडरी थाना पुलिस के अनुसार, महिला की 17 वर्षीय भतीजी मंगलवार शाम करीब 4:30 बजे शंकरनगर ओवरब्रिज के नीचे से पैदल अपने घर जा रही थी।

तभी एक अज्ञात व्यक्ति वहां आ पहुंचा और उसे रोककर, मुंह को हाथ से बंद कर उसकी गर्दन के पास दांत से काट लिया और भाग गया। घर लौटने के बाद लड़की ने इस घटना की जानकारी दी। इसके बाद मामला पंडरी पुलिस थाने में दर्ज किया गया।

महिला थाने में मारपीट

छत्तीसगढ़ में रायपुर की महिला पुलिस थाने में पारिवारिक काउंसिलिंग के दौरान ही मारपीट की घटना हो गई। फव्वारा चौक, बैरन बाजार निवासी फिरोज अली की बेटी का पति और ससुराल पक्ष से विवाद चल रहा है। मंगलवार रात को इसे लेकर महिला थाने में काउंसिलिंग थी। इस दौरान दामाद नाज गनी, अयाज गनी ने फिरोज के साथ थाने में ही गाली-गलौज और हाथ मुक्के से मारपीट की। फिरोज की शिकायत पर सिटी कोतवाली पुलिस ने मारपीट का केस दर्ज कर लिया है।

मामूली विवाद पर मारपीट

अवधपारा, सोनडोंगरी में मो. शाहिद ने पड़ोस के मो. मोइन की पत्नी अनवरी खातून के साथ गाली-गलौज कर दी। मोइन ने मना किया तो शाहिद ने उस पर डंडे से हमला कर दिया। मोइन ने आधी रात कबीरनगर पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। वहीं कबीरनगर इलाके के वाल्मिकी नगर में मंगलवार देर रात सूरज वासुदेव, रोशन मटिया आपस में गाली-गलौज कर रहे थे।

यह देखकर मो. आजम (30) ने मना किया, तो इस पर वे दोनों आजम के साथ मारपीट कर डंडे से हमला कर दिया। वहीं सूरज ने मो. आजम, मो. अहमद और मो. एजाज पर गाली-गलौज कर डंडे से मारने की रिपोर्ट दर्ज कराई। ये लोग सूरज के चचेरे भाई के साथ गाली-गलौज कर रहे थे। इसी तरह से डीकेएस भवन के पीछे राजीव आवास कालोनी में बच्चों के विवाद में बिट्टू सोनी, गायत्री सोनी ने सानिया सोनी के साथ मारपीट कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page