CG Weather Update : प्रदेश में बदला मौसम का मिजाज, इन जिलों में सुबह से छाए बादल, हो सकती है भारी बारिश…|

रायपुर: सीजी मौसम अपडेट: छत्तीसगढ़ के निवासियों को अब गर्मी से राहत मिलनी शुरू हो गई है। ऐसा इसलिए क्योंकि मंगलवार की देर शाम में मौसम में अचानक बदलाव आया। मंगलवार शाम को राजधानी रायपुर सहित कई इलाकों में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हुई। इस अचानक बारिश के कारण तापमान में कमी हुई है और लोगों को गर्मी से आराम मिला है। इसके साथ ही, आज यानी बुधवार की सुबह कई इलाकों में बादल छाए हुए हैं और तेज हवाएं चल रही हैं। तेज हवाओं के कारण मौसम खुशनुमा हो गया है। वहीं, मौसम विभाग ने प्रदेश के कुछ स्थानों पर तेज अंधविशेष के साथ बारिश की संभावना जताई है।

इन जिलों में हुआ मौसम में बदलाव

CG मौसम अपडेट: बता दें कि, छत्तीसगढ़ के कई जिलों में मंगलवार की शाम को अचानक मौसम में बदलाव देखने को मिला। रायपुर, भिलाई, दुर्ग, कोंडागांव, मनेन्द्रगढ़ समेत कई अन्य इलाकों में कल मौसम में बदलाव हुआ और तेज हवाओं के साथ बारिश भी हुई। वहीं, राजधानी रायपुर में भी बीती रात मौसम में बदलाव देखने को मिला। देर रात जमकर बारिश भी हुई। अचानक हुई बारिश के कारण तापमान में गिरावट दर्ज की गई है, जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिली है। मौसम विभाग ने प्रदेश के कुछ स्थानों पर तेज अंधड़ के साथ बारिश होने का अनुमान जताया है।

इन जिलों में हो सकती है बारिश

सीजी मौसम अपडेट: मौसम विभाग के मुताबिक आज रायपुर, बलौदा बाजार, गरियाबंद, धमतरी, महासमुंद, पेंड्रा, बिलासपुर, रायगढ़, मुंगेली, कोरबा, जांजगीर, दुर्ग, बालोद, बेमेतरा, कबीरधाम, राजनांदगांव, बस्तर, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, सुकमा, कांकेर, बीजापुर, और नारायणपुर में अंधड़ के साथ हल्की बारिश के आसार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page