Blast In AC: गरियाबंद में एसी में गैस डालते के वक्त हुआ धमाका, मैकेनिक गंभीर रूप से घायल…|

AC गरियाबंद में धमाका: गरियाबंद। एयर कंडीशनर (एसी) में गैस भरते समय एक जोरदार धमाका हुआ, जिससे मैकेनिक गंभीर रूप से घायल हो गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे इलाज के लिए रायपुर भेजा गया है। जानकारी के अनुसार, जब मैकेनिक एसी में गैस भर रहा था, तभी उसमें विस्फोट हो गया। गर्मी के मौसम में एसी में आग लगने और इसके फटने की घटनाएं लगातार हो रही हैं। एसी में धमाके के कारण मैकेनिक के जबड़े पर गंभीर चोटें आई हैं।

यह है पूरा घटनाक्रम

गरियाबंद जिला चिकित्सालय में शुक्रवार देर रात एसी में गैस डालते समय एक हादसा हो गया। इस हादसे में गैस डाल रहे मैकेनिक गंभीर रूप से घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार, गरियाबंद शासकीय जिला चिकित्सालय के एसी में गैस डालते समय गैस की टंकी फट गई, जिससे मैकेनिक दीपेश राणा गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे डॉक्टरों की टीम ने तुरंत युवक का इलाज शुरू कर दिया। उसे बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया है।

लगातार बढ़ती गर्मी के कारण एसी के लगातार चलने से वह काफी गर्म हो चुका था और गैस डालते समय यह हादसा हुआ। बीते कुछ दिनों से जिला अस्पताल के कुछ एसी लगातार खराब हो रहे थे, जिसके कारण उनकी मरम्मत के लिए मैकेनिक को बुलाया गया था। एसी में गैस कम होने पर गैस भरी जा रही थी, उसी दौरान गरियाबंद चिखली निवासी दीपेश राणा की गैस की टंकी फट गई, जिससे दीपेश राणा के जबड़े और चेहरे के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोटें आई हैं।

वहीं लगभग 10 फीट ऊंचाई से गिरने के कारण भी शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें आई हैं। जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने प्रारंभिक इलाज के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए उसे रात में ही रायपुर रेफर कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page