Durg Crime: युवक ने घर में फांसी लगाकर दी जान, छत्‍तीसगढ़ी में लिखा सुसाइड नोट, इंसान के दिल अऊ दिमाग से नई खेलना चाहिए…|

दुर्ग समाचार: दुर्ग जिले के ढौर गाँव के एक युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फांसी लगाने से पहले युवक ने छत्तीसगढ़ी मिश्रित हिंदी में एक सुसाइड नोट लिखा था। नोट में उसने अपने माता-पिता और भाई को बताया कि उसके पैसे कहां-कहां रखे हैं और अंत में लिखा कि किसी भी इंसान के दिल और दिमाग से नहीं खेलना चाहिए। हालांकि, सुसाइड नोट से आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। जामुल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार, ग्राम ढौर के निवासी भावेश निर्मलकर (24) ने रविवार को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह सेक्टर-नौ अस्पताल में ठेका श्रमिक के रूप में कार्यरत था। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने लिखा है कि वह अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा है।

इसके बाद उसने लिखा है कि उसका पैसा कहां-कहां रखा है। सुसाइड नोट में उल्लेख है कि जितेंद्र भैया के पास 20 हजार रुपये हैं। इसके अलावा उसने अपने आरडी और पीएफ के रुपयों के बारे में भी लिखा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मॉर्च्युरी भेज दिया है। घटना का कारण परिवार वालों से पूछताछ के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page