Ambikapur Crime News: युवकों के दो समूह में संघर्ष, जान बचाने पेट्रोल पंप के कार्यालय में घुसे युवक पर चाकू से हमला,सीसी कैमरे में कैद हुई घटना…|

अंबिकापुर। सोमवार की रात को रामानुजगंज रोड पर युवाओं के दो गुटों में हिंसक झड़प हो गई। जान बचाने के लिए पास के पेट्रोल पंप के कार्यालय में घुसे एक युवक पर चाकू और धारदार हथियार से हमला कर दिया गया।

घटना के बाद सभी तुरंत भाग गए। घायल युवक को मेडिकल कॉलेज अस्पताल से उच्च चिकित्सा केंद्र के लिए रेफर कर दिया गया है। पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई है। इसी के आधार पर पुलिस आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

सोमवार रात को पेट्रोल पंप पर केवल दो सेल्समेन थे। अचानक एक युवक दौड़ता हुआ पेट्रोल पंप के कार्यालय में घुस आया। उसके पीछे मोटरसाइकिल पर और दौड़ते हुए आए कुछ युवक भी कार्यालय में घुस गए। उन लोगों ने युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। चाकू और अन्य धारदार हथियारों से प्रहार करने के बाद सभी हमलावर भाग गए। सूचना मिलते ही पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई। पेट्रोल पंप के कार्यालय के फर्श और परिसर में कई जगह खून के दाग और छींटे लगे हुए थे।

घटना में रामानुजगंज रोड, सत्तीपारा, और तकिया रोड क्षेत्र के युवा शामिल थे। बताया जा रहा है कि इनमें से अधिकांश युवक नशे में थे। उन्होंने पेट्रोल पंप के पास किसी ठेले या झोपड़ी में बैठकर मादक पदार्थों का सेवन किया था। उसी दौरान किसी पुरानी बात को लेकर उनमें विवाद हो गया, जो बाद में हिंसक झड़प में बदल गया।

घायल युवक को गंभीर चोटें आई हैं। रात में ही उसे उच्च चिकित्सा केंद्र के लिए रेफर कर दिया गया। ज्ञात हो कि शहर के असामाजिक तत्वों का एक समूह पिछले कुछ समय से गैंगवार जैसी गतिविधियों से माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहा था, लेकिन पुलिस की सख्ती के बाद इन घटनाओं में कमी आई थी। सोमवार रात की घटना के बाद पुलिस सतर्क हो गई है और इसमें शामिल युवकों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page