CG News: महादेव सट्टा एप संचालित करने दी थी रकम, वापस नहीं करने पर युवक ने की खुदकुशी…|

रायपुर। महादेव सट्टा ऐप की संचालन करने वाले एक युवक से 10 लाख रुपये ठग लिए गए। उसे डेढ़ गुना राशि देने का झांसा दिया गया। जब युवक ने पैसे वापस मांगे, तो धमकी दी गई। इससे परेशान होकर संदीप बग्गा ने आत्महत्या कर ली। यह घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र में हुई।

मृतक के एक स्वयंहत्या पत्र मिला है, जिसमें मृतक ने उस व्यक्ति पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है, जिससे उसने धन उधार लिया था। पुलिस ने मामले की जांच की और उचित कार्रवाई करने की बात कही। स्वयंहत्या पत्र में जिस व्यक्ति का नाम है, वह फरार है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शंकर नगर सेक्टर-2 में निवास करने वाले संदीप बग्गा ने जहर का सेवन करके आत्महत्या की है। उनकी हालत गंभीर थी, इसलिए उन्हें उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था।

जहां संदीप की रविवार तड़के मौत हो गई। मृतक के भाई के मुताबिक, उनके भाई ने एक स्वयंहत्या पत्र लिखा है, जिसमें संदीप ने उल्लेख किया है कि नितेश मित्तल जिसे नितेश गुप्ता भी कहा जाता है, ने उससे एक वर्ष पहले महादेव सट्टा ऐप की संचालन के लिए 10 लाख रुपये उधार लिए थे।

सुसाइड नोट के मुताबिक, नितेश ने संदीप को 10 लाख रुपये के विरुद्ध 13 से 16 लाख रुपये देने का वादा किया है। सुसाइड नोट में संदीप ने लिखा है कि जब उसने नितेश से पैसा वापस मांगने की कोशिश की, तो नितेश ने उसे विभिन्न नंबरों से फोन करके जान से धमकाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page