Raipur Road Accident: तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर, दो की मौत, तीन घायल…|

Raipur Road Accident: तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर, दो की मौत, तीन घायल

रायपुर में सड़क दुर्घटना: तेज रफ्तार वाला पिकअप वाहन ने एक बाइक चलाने वाले को जबरदस्त टक्कर मारी। इस हादसे में दो बाइक चलाने वालों की मौत हो गई, जबकि तीन लोगों को चोटें आई हैं। उनमें से एक की हालत गंभीर है। जानकारी के अनुसार, यह घटना रात्रि 10:30 बजे, अभनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम उल्बा के नर्सरी के पास हुई।

लाकेश धीवर, छबि धीवर, और बिश्राम धीवर भटगांव से उल्बा की ओर बाइक पर सवार थे। वहीं, उल्बा से भटगांव की ओर जा रही तेज रफ्तार वाला पिकअप ने उन्हें अपने चक्कर में ले लिया। पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दूर जा गिरे।

हादसे में बाइक पर सवार बिश्राम धीवर की मौत हो गई। जबकि छबिराम, लाकेश और पिकअप में सवार हुलास धीवर और यशवंत पाल घायल हो गए। घटना की सूचना लोगों ने 112 पर दी। सूचना मिलते ही 112 की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अभनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने छबिराम धीवर को मृत घोषित कर दिया।

लाकेश धीवर की स्थिति गंभीर है। हुलास और यशवंत को मामूली चोटें आई हैं। घायलों का इलाज किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि पिकअप छट्ठी कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों को लाने के लिए जा रहा था। बाइक सवार भी इनके रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। वर्तमान में पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page