सोनीपत में बदमाशों ने दंपती पर तानी पिस्तौल: शादी से लौटते समय लूटी कार, रास्ता पूछने को रोकी थी गाड़ी

cgsuperfast.com

miscreants looted car at pistol point at couple In Sonipat

सोनीपत में बाइक सवारों द्वारा कार लूट का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार तीन बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर दंपती से मारपीट कर उनकी कार लूट ली। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

सोनीपत के गांव कामी के पास देर रात डेढ़ बजे बाइक सवार तीन बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर दंपती से मारपीट कर उनकी कार लूट ली। कार में नकदी, सोने की बालियां, मोबाइल व कागजात थे। शादी समारोह से लौट रहे दंपती ने गांव कामी चौक पर रास्ता पूछने के लिए कार को रोका था। इस दौरान बिना नंबर प्लेट की बाइक पर आए तीन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित दंपती को कार में सो रही बेटियों को उतारने के लिए बदमाशों से प्रार्थना करनी पड़ी। बच्चियों को उतारने के बाद दो बदमाश कार लेकर भाग गए। उनका साथी बाइक पर भाग निकला। सदर थाना पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

करनाल से झज्जर के गांव ग्वालीसन लौट रहे थे दंपती व दो बेटियां
झज्जर के गांव ग्वालीसन निवासी संदीप ने सदर थाना पुलिस को बताया कि उनके चचेरे भाई सतेंद्र उर्फ भोलू की करनाल स्थित आईटीआई चौक पर शादी थी। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वह अपनी पत्नी अंजली और बेटी तीन साल की पल्लवी व 10 माह की पीहू के साथ गए थे। वह रात करीब पौने 12 बजे शादी समारोह से अपनी कार में सवार होकर गांव ग्वालीसन के लिए चले थे।

देर रात कामी चौक पर आकर रास्ता पूछने को रोकी थी कार
देर रात करीब डेढ़ बजे वह सोनीपत के गांव कामी चौक पर पहुंचे। वहां पर रास्ता पता नहीं होने के कारण उन्होंने कार को रोक दिया। वह किसी राहगीर का इंतजार करने लगे। इसी दौरान बिना नंबर प्लेट की बाइक पर तीन युवक वहां पर पहुंचे। युवक उनके पास आकर रुके तो वह उनसे रास्ता पूछने लगे। जिस पर बाइक से उतरकर एक युवक ने कार की चाबी निकाल ली और एक ने उनकी कनपटी पर पिस्तौल अड़ा दिया। इसी बीच उनके तीसरे साथी ने उनकी पत्नी अंजली की कनपटी पर डोगा बंदूक अड़ा दी। उन्होंने दोनों को कार से खींचकर बाहर निकाल लिया और मारपीट करने लगे।

पिस्तौल व डोगा बंदूक लिए थे बदमाश
इसके बाद दो बदमाश कार में सवार होकर जाने लगे तो उन्होंने बदमाशों से कार में पिछली सीट पर सो रही बेटियों को बाहर निकालने की प्रार्थना की। जिस पर बदमाशों ने खिड़की खोल दी। उन्होंने अपनी बेटियों को निकाला तो बदमाश मौके से भाग गए। उनका तीसरा साथी अपनी बाइक पर भाग निकला। कार के अंदर उनके 16 हजार रुपये, सोने की बालियां, मोबाइल फोन व कागजात थे। उन्होंने मामले से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने देर रात बदमाशों की तलाश का प्रयास किया, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी। पुलिस ने संदीप के बयान पर लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।  

सदर थाना पुलिस ने दर्ज किया लूट का मुकदमा
देर रात लूट की सूचना मिली थी। मुकदमा दर्ज कर लिया है। बदमाशों की तलाश को लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। -इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह, थाना प्रभारी, सदर सोनीपत।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page