CG Lok Sabha Voting: हल्दी रस्म के बीच पाती लेकर खुद पहुंचे कलेक्टर, दूल्हे सहित घरवालों से की मतदान की अपील…|

रायपुर। सीजी लोकसभा चुनाव 2024 : राजधानी रायपुर के जोरा के नाला पारा की छोटी सी बस्ती के लिए गुरुवार को खुशियों का दिन था। वहाँ रहने वाला भोई परिवार अपने बेटे कामेश की शादी के लिए उत्साह से जुटा था। दूल्हे कामेश को हल्दी लग रही थी, इसी बीच कलेक्टर डॉ. गौरव कुमार सिंह की पाती वितरण का शुभारंभ हुआ और कलेक्टर के नेतृत्व में पूरी टीम पाती लेकर उक्त क्षेत्र में पहुंची। उसी समय संयोग ऐसा बना कि कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. गौरव सिंह अपने टीम सहित भोई परिवार के विवाह समारोह के पास से गुजरे।

कलेक्टर भोई परिवार से मिलने विवाह के मंडप में जा पहुंचे, जहां हल्दी रस्म चल रहा था। कलेक्टर का परिचय मिलते ही भोई परिवार खुशी से खिल उठा। कलेक्टर ने दूल्हे और परिवार को मतदान की अपील वाला आमंत्रण पत्र और पीला चावल भेंट किया।

साथ ही कामेश को शादी की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सात तारीख को मतदान है, पूरे परिवार के साथ मतदान करने आना है, साथ ही अपनी धर्मपत्नी को वोट डलवाना है। साथ ही फोटो भी भेजनी है। कामेश ने कहा कि जरूर भेजेंगे, आप लोग हमारी शादी के मौके पर पहुंचे, हमारे पूरे परिवार को बहुत अच्छा लग रहा है।

आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने घर तक पहुंचाई पाती

लोकसभा चुनाव-2024 में अधिक से अधिक मतदान हो, इस उद्देश्य को लेकर जिला प्रशासन द्वारा विशेष अभियान शुरू किया गया है। जिले के आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, महिला बाल विकास पर्वेक्षक मतदान का आमंत्रण पत्र और पीला चावल लेकर घर-घर पहुंच रहे हैं और मतदान का आग्रह करते हुए सभी लोगों के घर-घर जाकर पाती पहुंचा रहे हैं और मतदान की अपील कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page