असद को सुपुर्द-ए-खाक किया गया, शूटर गुलाम हसन भी दफनाया गया

 अतीक के बेटे असद अहमद और शूटर गुलाम के शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया है। असद का शव प्रयागराज के कसारी और मसारी कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया गया। वहीं, मेहंदौरी स्थित कब्रिस्तान में शूटर गुलाम हसन को दफनाया गया।

10:42 AM, 15-APR-2023

करीबी रिश्तेदार हुए जनाजे में शामिल

बेटे अतीक के जनाजे में माफिया अतीक शामिल नहीं हो पाया। उसके परिवार से कोई भी सदस्य शामिल नहीं हुआ है। असद के नाना, मौसा और बुआ शामिल हुई हैं। कई करीबी रिश्तेदार जनाजे में शामिल हुए हैं। 

10:28 AM, 15-APR-2023

परिवार के 20-25 करीबी यहां मौजूद रहे-एसीपी

प्रयागराज के एसीपी आकाश कुल्हारी ने कहा कि असद के परिवार के 20-25 करीबी यहां मौजूद रहे। असद के नाना ने असद के दाह संस्कार की प्रक्रिया को अंजाम दिया। असद के शव को सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। असद और उसके सहयोगी गुलाम को 13 अप्रैल को यूपी एसटीएफ ने एक मुठभेड़ में मार गिराया था।

10:15 AM, 15-APR-2023

प्रयागराज के कसारी मसारी कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक

माफिया अतीक अहमद के बेटे असद का अंतिम संस्कार प्रयागराज के कसारी मसारी कब्रिस्तान में किया गया। असद और उसके सहयोगी गुलाम को 13 अप्रैल को यूपी एसटीएफ ने एक मुठभेड़ में मार गिराया था।

10:07 AM, 15-APR-2023

असद का शव कसारी और मसारी कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक

अतीक के बेटे असद अहमद और शूटर गुलाम के शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया है। असद का शव प्रयागराज के कसारी और मसारी कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया गया। वहीं, मेहंदौरी स्थित कब्रिस्तान में शूटर गुलाम हसन को दफनाया गया।

09:58 AM, 15-APR-2023

शूटर गुलाम हसन को सुपुर्द-ए-खाक किया गया 

उमेश पाल हत्याकांड को अंजाम देने वाले पांच लाख के शूटर गुलाम हसन को शिवकुटी के मेहंदौरी स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक कर दिया गया है। इस दौरान मिट्टी देने के लिए भारी भीड़ जुटी। शनिवार की सुबह ही उसका शव प्रयागराज लाया गया था। गुलाम हसन को माफिया अतीक अहमद के बेटे असद के साथ ही झांसी में मुठभेड़ में ढेर किया गया था। गुलाम हसन सीसीटीवी में उमेश पाल पर गोलियां बरसाते कैद हुआ था।

09:37 AM, 15-APR-2023

ड्रोन से भी निगरानी

कब्रिस्तान के बाहर भी कड़ी सुरक्षा की गई है। ड्रोन से भी निगरानी की जा रही है। गुलाम के शव को भी सुपुर्द-ए-खाक किए जाने की तैयारी की जा रही है। 

09:32 AM, 15-APR-2023

कब्रिस्तान के अंदर भी बेहद करीबी लोग

सुरक्षा कारणों से असद के शव को पैतृक आवास पर ले जाने की अनुमति नहीं दी गई। कब्रिस्तान के अंदर भी केवल पांच से छह बेहद करीबी लोगों को ही जनाजे में शामिल होने की अनुमति दी गई है। 

09:28 AM, 15-APR-2023

कब्रिस्तान में किसी को जाने की अनुमति नहीं

कब्रिस्तान में किसी को जाने की अनुमति नहीं है। पूरे कब्रिस्तान क्षेत्र को छावनी में तब्दील किया गया। जांच के बाद ही कब्रिस्तान में प्रवेश दिया जा रहा है। 

09:12 AM, 15-APR-2023

असद का शव सीधे कब्रिस्तान में ले जाया जाएगा

जानकारी मिल रही है कि असद का शव सीधे कब्रिस्तान में ले जाया जाएगा। कब्रिस्तान में सिर्फ परिजनों को जाने की इजाजत मिलेगी। हालांकि अतीक अहमद ने अपने पुत्र असद के जनाजे में बतौर पिता शामिल होने के लिए अदालत में अर्जी दी है। अर्जी पर आज सुनवाई होगी। वहीं, अतीक के बेटे अली ने भी याचिका दाखिल की है। वह भी भाई के अंतिम दर्शन करना चाहता है।

08:57 AM, 15-APR-2023

Asad Ahmed Funeral Live: असद को सुपुर्द-ए-खाक किया गया, शूटर गुलाम हसन भी दफनाया गया

यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में मारे गए उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रहे पांच लाख के इनामी अतीक के बेटे असद अहमद और शूटर गुलाम के शव आज प्रयागराज पहुंचेंगे। असद के शव को लेने के लिए उसका फूफा झांसी पहुंचा था। देर रात शव झांसी से प्रयागराज के लिए रवाना हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page