Durg Crime: नागपुर की लेडी डान दामाद के साथ मिलकर कर रही थी नशे का कारोबार, दुर्ग पुलिस ने दबिश देकर पकड़ा…|

भिलाई, दुर्ग अपराध समाचार: नागपुर (महाराष्ट्र) से ब्राउन शुगर की खेप लेकर दुर्ग आई लेडी डान चंदा प्रदीप ठाकुर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित महिला, उसका दामाद और ड्राइवर केंद्रीय जेल दुर्ग के बगल स्थित कैंटीन के पास दुर्ग के स्थानीय कोचिया को ब्राउन शुगर दे रहा था। जब इसकी जानकारी पुलिस को मिली, तो उन्हें पकड़ा गया। आरोपितों से 235 पाउंड ब्राउन शुगर और 25 हजार रुपये नकद बरामद किया गया है। आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा के तहत कार्रवाई की गई है।

पुलिस ने बताया कि इतवारी रेलवे स्टेशन के पास शांति नगर रोड, नागपुर में निवासी चंदा प्रदीप ठाकुर (60) अपने दामाद मनोज राहंगडाले (36) और ड्राइवर यासीन शेख (36) के साथ ब्राउन शुगर की खेप लेकर दुर्ग पहुंची थी। दुर्ग में ग्रीन चौक फ्लाईओवर के नीचे, घोड़ी साज की दुकान चलाने वाला प्रेम ठाकुर (25) उसका लोकल कोचिया था और वहां पर चिल्हर में ब्राउन शुगर बेचता था।

तीनों आरोपित उसे ही ब्राउन शुगर देने के लिए आए थे। केंद्रीय जेल दुर्ग की कैंटीन के पास वे लोग मिले थे और ब्राउन शुगर का सौदा चल रहा था। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर उन्हें पकड़ा। सभी आरोपितों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर जेल भेजा गया है।

रायपुर नाका रेलवे लाइन के पास गांजा बेच रहा कोचिया भी धराया

इधर मोहन नगर पुलिस ने रायपुर नाका रेलवे लाइन पुराना कुआं के पास गांजा बेच रहे अरविंद तांडी (20) निवासी रायपुर नाका को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित एक थैले में गांजा रखकर बेच रहा था। पुलिस ने आरोपित से दो किलो 816 ग्राम गांजा जब्त किया गया है। साथ ही बिक्री रकम 700 रुपये भी बरामद की गई है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत कार्रवाई कर जेल भेजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page