जांजगीर समाचार: डीजे बंद करना युवक को पड़ा महंगा, घर घुसकर आरोपियों ने कर दिया ये कांड, जानें क्या है पूरा माजरा…|

जांजगीर। जांजगीर न्यूज़: जांजगीर-चाम्पा के शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के कनस्दा गांव में डीजे चलाने वाले के घर में घुसकर लोहे एवं डंडा से मारपीट करने वाले 4 सगे भाई सहित 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में 1 शिक्षक भी शामिल है। मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 148, 294, 323, 458, 506 एवं आर्म्स एक्ट 25 के तहत जुर्म दर्ज किया है। वहीं एक नामजद आरोपी नरेंद्र साहू और अन्य आरोपी फरार हैं, जिसकी तलाश की जा रही है।

इस वजह से हुआ था विवाद

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कनस्दा गांव निवासी राधेश्याम साहू ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि चुलमाटी में डीजे बजाने के लिए गांव के ऑपरेटर राहुल साहू के साथ वह गया था। निर्धारित समय में डीजे को बंद करने को कहने पर गांववाले और संजय साहू में विवाद उत्पन्न हुआ और देर तक डीजे बजवाते रहे। डीजे बजाने के बाद, ऑपरेटर और राधेश्याम अपने गांव कनस्दा की ओर बढ़ रहे थे, तभी संजय साहू ने फोन करके डीजे बंद करने की धमकी दी। मोहन साहू, संजीव साहू, रेशम साहू, संजय साहू, हेमलाल साहू, नरेंद्र साहू और अन्य लोग उसके घर आ गए जिनमें से एक नामजद आरोपी था। फिर घर में घुसकर गाली-गलौज करते हुए वार करने की धमकी देकर उन्होंने लोहे और डंडे से मारपीट की।

जांजगीर न्यूज़: इतना ही नहीं, बीच-बचाव करने आए उसके पिता से भी मारपीट की गई। इसके बाद मामले में शिवरीनारायण पुलिस ने घर घुसकर मारपीट करने वाले आरोपी 4 सगे भाई संजय कुमार साहू, मोहनलाल साहू, रेशम लाल साहू, संजीव कुमार साहू और एक अन्य आरोपी हेमलाल साहू को गिरफ्तार किया है। घटना में एक शामिल नामजद आरोपी नरेंद्र साहू और अन्य आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page