कार के अंदर आपत्तिजनक हालत में थे युवक-युवती, पुलिस ने रेड मारकर कई जोड़े को दबोचा…|

This image has an empty alt attribute; its file name is image-2-1024x683.png

आपत्तिजनक स्थिति में युगल: कवर्धा। साधराम यादव हत्याकांड के बाद, कवर्धा पुलिस एक्शन मोड पर है। पिछले दो दिनों से, रात 8 बजे से रात 12 बजे तक, पुलिस ने लालपुर रोड, सरोदा बांध, मजगांव रोड, और शहर के आउटर इलाकों में दबिश दी। इस अवधि के दौरान, कई प्रेमी जोड़े आपत्तिजनक हालत में पाए गए, और कई लोगों को शराब पीते हुए पकड़ा गया, जबकि कई युवा नशे में धुत पाए गए।

लालपुर रोड पर खेतों के भीतर रात 11 बजे एक कार संदिग्ध हालत में दिखी, जिसे पुलिस ने नजरबंद किया। पुलिस ने जाँच की और पाया कि वहां प्रेमी जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में थे। उन्हें कड़ी समझाइश के बाद घर भेजा गया। वहीं, आउटर में कुछ वाहनों में संदिग्ध तरीके से विराजमान युवक और युवतियां पुलिस द्वारा पकड़ी गईं। पकड़े जाने पर युवतियों को डर के चलते कोई अपनी बहन बताता, तो कोई कुछ और रिश्तेदारों को बताकर उन्हें बचाने की कोशिश की गई।

एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने सभी को कड़ी समझाइश देते हुए एक बार फिर इस तरह की आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने पर कड़ी कार्रवाई करने के लिए चेतावनी दी। पुलिस बताती है कि लालपुर में साधराम हत्याकांड के बाद पीड़ित परिवार से मिलने के बाद, डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने नशे के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। इसके अनुसार, पुलिस ने मुहिम चलाकर कार्रवाई करना शुरू किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page