Kawasi Lakhma Video: ग्रामीण को देखते ही मंत्री कवासी लखमा को याद आई 30 साल पुरानी उधारी, मौके पर ही लौटाए पैसे…|

सुकमा: Kawasi Lakhma Video इस वीडियो में, सुकमा के आकबारी मंत्री कवासी लखमा का चर्चा वहाँ की स्थानीय प्रशासनिक मामलों और उनके कार्यकाल की प्रमुख घटनाओं पर किया जा रहा है। वीडियो में उनके कार्यकाल में आबकारी और उद्योग विभाग के कुशल संचालन की जांच की जा रही है और उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों का मूल्यांकन किया जा रहा है। यह वीडियो उनके कार्यकाल की प्रमुख उपलब्धियों और कठिनाइयों को प्रस्तुत करके उनके प्रशासनिक क्षमता को दर्शाता है।

इस वायरल वीडियो में, मंत्री कवासी लखमा को एक ग्रामीण को पैसे देते हुए दिखाया जा रहा है। इस वीडियो को देखकर कोई गलतफहमी नहीं करनी चाहिए कि यह चुनावी साल में पैसे बांटे जा रहे हैं। वास्तव में, मामला कुछ अलग ही है। 30 साल पहले, जब कवासी लखमा राजनीति में नहीं थे, तो वह वनोपज खरीदी का व्यापार करते थे। उन्होंने गांव के एक ग्रामीण से 6000 रुपए उधार लिए थे, लेकिन सिर्फ 3000 रुपए ही लौटा पा सके थे।

वहीं, इन दिनों, जब कवासी लखमा अपने गृह जिले के प्रवास पर थे, उन्हें उस शख्स से मुलाकात हो गई जिसने उनको पहले उधार दिए थे। जब उन्होंने उस शख्स को देखा, तो मंत्री लखमा को पुराना कर्ज याद आ गया और उन्होंने मौके पर ही उधार देने वाले शख्स को 3000 रुपए लौटाए। इसके अलावा, उन्होंने और भी 500 रुपए दिए, बताते हुए कि यह ब्याज है। इस ब्याज वाली बात पर सभी हंस पड़े और महौल खुशमिजाज हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page