Saraipali News: अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे, आरोपी से बरामद किए 50 लाख रुपए का 1 क्विटंल गांजा…|

सरायपाली: गांजा स्मग्लर्स को गिरफ्तार किया गया: बसना पुलिस टीम ने 1 चालाक अंतर्राष्ट्रीय गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है, जिसके पास 50 लाख रुपए के 1 क्विंटल गांजा है। आरोपी को छत्तीसगढ़, उड़ीसा पदमपुर मार्ग सीटी ग्राउंड के पास गिरफ्तार किया गया है। आरोपी का नाम दिनेश केसरवानी है, जो मध्य प्रदेश का निवासी है और वह उड़ीसा से गांजा लेकर छत्तीसगढ़ आ रहा था, उसके खिलाफ NDPS एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

छत्तीसगढ़ और उड़ीसा के सीमा क्षेत्र में लगातार गांजा स्मग्लिंग की घटनाएं सामने आ रही हैं। उड़ीसा की सीमा से पदमपुर मार्ग के रास्ते से स्मग्लर्स आसानी से गांजा स्मग्लिंग के प्रकरणों को कर रहे हैं, जबकि स्थानीय पुलिस टीम भी इन रास्तों की निगरानी में लगी हुई है।

गांजा स्मग्लर्स की गिरफ्तारी: एक मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति बड़ी मात्रा में उड़ीसा से गांजा लेकर पदमपुर मार्ग की ओर आ रहा है। त्वरित कार्रवाई के तहत पुलिस ने बसना सिटी ग्राउंड के पास नकेबंदी की और उड़ीसा की ओर से आ रही स्विफ्ट कार को रोककर खोज ली, जिसमें 50 लाख रुपए के 1 क्विंटल गांजा पाया गया। वहीं, आरोपी के खिलाफ प्राथमिक कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page