Surajpur News: एक बार फिर जिला अस्पताल की लापरवाही आई सामने, एंबुलेंस का इंतजार कर रहे परिजनों से कर्मचारियों ने कही ये बात, जाने क्या है माजरा…|

सूरजपुर | अस्पताल की लापरवाही: सूरजपुर जिला अस्पताल में फिर से एक महत्वपूर्ण मामला सामने आया है, जहां एक मरीज ने एंबुलेंस के लिए कई घंटों तक इंतजार किया, लेकिन एंबुलेंस उपलब्ध होने के बावजूद, वहां के कर्मचारियों की लापरवाही के कारण, लगभग 4 घंटे बाद ही मरीज को एंबुलेंस मिली।

एंबुलेंस अभी उपलब्ध नहीं है

वास्तविकता में, एक व्यक्ति पर भालू ने हमला किया था, जिसके परिणामस्वरूप उसे गंभीर स्थिति में जिला अस्पताल सूरजपुर लाया गया। डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार किया और फिर उसे अंबिकापुर मेडिकल अस्पताल के लिए रेफ़र कर दिया, जहाँ उसे स्ट्रेचर पर लेटा दिया गया। रेफ़र करने के बाद, मरीज के परिजन लगातार एम्बुलेंस का इंतजार कर रहे थे, लेकिन जिला अस्पताल के कर्मचारियों ने उन्हें बताया कि एम्बुलेंस अभी तक उपलब्ध नहीं है।

अस्पताल की लापरवाही: इसके बावजूद, अस्पताल परिसर में कई एंबुलेंस मौजूद थे। आखिरकार, घायल मरीज को एंबुलेंस उपलब्ध करा दी गई। संबंधित अधिकारियों के अनुसार, उन्हें मीडिया के माध्यम से इस घटना की जानकारी मिली है, और अब वे जांच कर कार्रवाई की बात कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page