Online Satta: ऑनलाइन सट्टे मामले में सटोरिया नंदू समेत 6 आरोपी गिरफ्तार, दो दिन पहले सट्टे के पैसों के लिए चला था खूनी संघर्ष…|

सट्टा मटका डीपीबॉस कल्याण मटका परिणाम: रायपुर। तिल्दा में ऑनलाइन सट्टा संचालक नंदलाल लालवानी गुट और विपक्षी पक्ष के बीच पैसों की लेन-देन को लेकर विवाद हुआ, जिसके चलते मामला पुलिस तक पहुंचा। इन गुटों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। अपराध की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आज सभी आरोपी गिरफ्तार किए गए और उन्हें मान्यता प्राप्त न्यायालय में पेश किया गया। जहां मान्यता प्राप्त न्यायालय ने आज सात लोगों को जेल भेजा। साथ ही, महिलाओं को जमानत में छोड़ दिया गया। इस पूरे मामले में कांग्रेस नेता नंदलाल लालवानी को भी जेल भेजा गया है।

सट्टा मटका डीपीबॉस कल्याण मटका परिणाम: जानकारी के अनुसार, तिल्दा नेवरा में बहुत समय से नंदू लालवानी द्वारा सट्टा व्यवसाय चलाया जा रहा है। उनके द्वारा चलाए जा रहे सट्टे के बारे में पूरी जानकारी तिल्दा पुलिस से लेकर रायपुर के श्रेष्ठ अधिकारियों के साथ क्राइम ब्रांच को भी है, लेकिन इन सटोरियों के पैसों ने सभी का मुंह बंद कर दिया है जैसे कि पानी द्वारा बहा दिया है। लोग कह रहे हैं कि पुलिस सिर्फ सट्टा व्यापार को समर्थन नहीं करती, बल्कि उनके संकेतों पर आदमियों को लॉकअप में बंद करके सटोरियों के पैसों की वसूली में भी सहयोग करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page