Bhilai News: भिलाई में हिंदुस्तान जिंदाबाद बोलने पर युवक की हत्‍या, गदर 2 फिल्‍म देख युवक ने लगाए थे नारे…|

भिलाई। भिलाई क्राइम समाचार: छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक युवक की हत्या की खबर आ रही है। इस युवक ने वहां एक गदर फ़िल्म देख रहा था। इस दौरान उसकी हत्या की चर्चा हो रही है। वर्तमान में पुलिस जांच के प्रक्रियान में लगी हुई है। हत्या के दौरान उपस्थित युवक के दोस्त से सवाल पूछे जा रहे हैं।

वास्तव में, यह समाचार भिलाई के खुर्सीपार पुलिस थाना क्षेत्र में आईटीआई मैदान से संबंधित है। उपलब्ध जानकारी के अनुसार, खुर्सीपार पुलिस थाना क्षेत्र में शुक्रवार और शनिवार की रात को 30 वर्षीय युवक की हत्या हो गई। मृतक का नाम वीरू बताया जा रहा है। वह कुछ दोस्तों के साथ मोबाइल पर एक गदर फ़िल्म देख रहा था।

उस बीच, युवकों ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया। उनमें से एक दोस्त ने एक चाकू का इस्तेमाल करके उसके गले में घुसा दिया और उसे घुटनों पर बैठाकर रोक लिया, फिर उन्होंने वीरू को क्रूरता से पीटा। सभी आरोपी खुर्सीपार इलाके के निवासी हैं और एक विशेष समुदाय के सदस्य के रूप में जाने जा रहे हैं।

कहा जा रहा है कि जब वीरू फिल्म देख रहा था, तो उसने उत्साहित होकर “हिंदुस्तान जिंदाबाद” के नारे लगाए। यह सुनकर आरोपी व्यक्तियों ने उस पर हमला किया और उसे बेदम पिट दिया। वे रात के समय ही रायपुर के रामकृष्ण केयर अस्पताल में शिफ़्ट कर दिए गए थे, जहां उनकी मौके पर मौत हो गई।

घटना के बाद, आपत्ति जताने वाले लोगों ने मृतक के परिवार के सदस्यों और प्रतिनिधियों के साथ खुर्सीपार पुलिस स्थान को घेर लिया और तुरंत ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए हत्या के दौरान मौजूद युवक के दोस्त से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page