कांग्रेस रेल रोको प्रदर्शन: कांग्रेस का रेल रोको आंदोलन आज, इन मांगों को लेकर चरणबद्ध तरीके से किया जाएगा प्रदर्शन…|

कांग्रेस रेल रोको प्रदर्शन: रायपुर। आज, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस द्वारा केंद्र सरकार के खिलाफ रेल रोको प्रदर्शन करने की योजना है। मोदी सरकार द्वारा यात्री ट्रेनों को लगातार रद्द किये जाने और ट्रेनों की देरी के खिलाफ तथा यात्री ट्रेनों की सुविधाओं को फिर से संचालित करने के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन होगा। जिन स्थानों पर रेलवे ट्रेक नहीं है, वहां पर जिलाधिकारी को एक मांगनामा सौंपकर विरोध किया जाएगा। कांग्रेस इस प्रदर्शन को चरणबद्ध तरीके से आयोजित कर रही है।

वहीं, इस मामले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और सांसद दीपक बैज ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा रेलवे के साथ रवैय्या जन विरोधी है। मोदी सरकार यात्री ट्रेनों और रेल सुविधाओं को बंद करने की षडयंत्र रच रही है, और देश भर में यात्री ट्रेनें बंद की जा रही हैं, यात्री ट्रेनें अचानक रद्द कर दी जा रही हैं, और यात्री ट्रेनें घंटों तक दो-दो दिन लेट चल रही हैं। रेलवे के साथ मोदी सरकार की कार्य प्रणाली से यह प्रतीत हो रहा है कि मोदी सरकार देश की सबसे विश्वसनीय यात्री सुविधा परिवहन को निजीकरण का षडयंत्र रच रही है।

कांग्रेस रेल रोको प्रदर्शन: मोदी सरकार ने देश की सबसे विश्वसनीय नागरिक परिवहन सुविधा मानी जाने वाली रेल सुविधा को तमाशा बना दिया है। पहले से आने जाने की तैयारी के साथ ट्रेन की टिकटें आरक्षित कराने का जनता के साथ धोखा मोदी सरकार कर रही है। इससे बीते 3 साल से अधिक हो चुके हैं, जब ट्रेनों को अचानक रुकवा दिया जाता है। इसी कारण से कांग्रेस आज केंद्र के खिलाफ रेल रोको प्रदर्शन करने का आयोजन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page