Amit Shah Visit Dantewada: केंद्रीय गृह मंत्री के दंतेवाड़ा आने का कार्यक्रम बदला, खराब मौसम की वजह अब एक घंटे पहले पहुंचेंगे शाह…|

“दंतेवाड़ा: अमित शाह के दंतेवाड़ा दौरे का कार्यक्रम बदल गया है। केंद्रीय गृह मंत्री अब 12 बजकर 55 मिनट पर कारली हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे। पहले, शाह दोपहर 1:55 बजे कारली हेलीकॉप्टर से आने वाले थे। मौसम की वजह से उनके दंतेवाड़ा आगमन के कार्यक्रम में बदलाव किया गया है।”

“मौसम विभाग ने दोपहर में बस्तर संभाग में भारी बारिश की संभावना जताई है, इसके बाद कार्यक्रम में परिवर्तन किया गया है। अब गृह मंत्री 12:55 बजे कारली हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे। उसके बाद, 1 बजकर 5 मिनट पर वह मंदिर जाएंगे और वहां पांच मिनट तक रुकेंगे। मंदिर से सीधे अमित शाह 1 बजकर 15 मिनट पर दंतेवाड़ा हाईस्कूल ग्राउंड पहुंचेंगे, जहां उन्होंने सभा को संबोधित किया। इसके बाद, शाह आधे घंटे के लिए सर्किट हाउस में भाजपा नेताओं से मुलाकात करेंगे।”

दंतेश्वरी मंदिर में बढ़ाई गई सुरक्षा

“केंद्रीय गृह मंत्री के दौरे के बाद, दंतेश्वरी मंदिर की सुरक्षा को और भी मजबूती से बढ़ा दिया गया है। डीआरजी और सीआरपीएफ के जवानों ने पूरे मंदिर परिसर को चारों ओर से घेर लिया है और यह सुरक्षित रखने के लिए सुबह से तैयार हैं। दोनों भाजपा परिवर्तन यात्रा के रथ भी अब दंतेश्वरी मंदिर में पहुंच चुके हैं। छत्तीसगढ़ के दिग्गज भाजपा नेता, अमित शाह के कार्यक्रम के लिए दंतेवाड़ा में इंतजार कर रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी नितिन नवीन सहित दर्जनों भाजपा नेता भी दंतेवाड़ा में मौजूद हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page