Job in Raipur: रायपुर में नौकरी तलाश रहे युवाओं के लिए अच्‍छी खबर, 180 पदों पर होगी सीधी भर्ती, ऐसे करें आवेदन…|

रायपुर। रायपुर में नौकरी: रायपुर में नौकरी ढूंढ़ रहे युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है। वास्तविक में, स्थानीय बेरोजगार युवाओं को रोजगार प्राप्त करने के लिए रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है। यह मेला जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र द्वारा 11 सितंबर को सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक पुराना पुलिस मुख्यालय कैंपस में आयोजित किया जाएगा।

बताया गया है कि मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के लिए ईडीपी सर्विसेस, गुरुग्राम (हरियाणा) द्वारा ट्रेनी सुपरवाइजर के 180 पदों पर भर्ती की जाएगी। इसके लिए योग्यता की मिनिमम आवश्यकता है कि आपने 10वीं पास की हो (50 प्रतिशत अंको के साथ उत्तीर्ण किया हो), जबकि आयु सीमा 18 से 20 वर्ष के बीच निर्धारित की गई है।

जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र के उप संचालक, एओ लारी, ने बताया कि चयनित आवेदकों को प्रशिक्षण अवधि के पहले महीने से ही 15,000 रुपये और 1,300 रुपये (कुल 16,500 रुपये) के साथ-साथ अन्य सुविधाएं (मुफ्त भोजन प्रावधान) के साथ-साथ एनसीवीटी (आइटीआइ) का प्रमाणपत्र भी प्राप्त होगा।

लारी ने बताया कि मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के गुरुग्राम (हरियाणा) के प्लांट में काम करने के इच्छुक योग्य आवेदक अपने साथ 10वीं के मार्कशीट, आधार कार्ड की दो-दो प्रतियों के साथ जाब फेयर के निर्धारित तिथि और स्थान पर उपस्थित हो सकते हैं।

छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा बेरोजगारी भत्ता योजना के लाभार्थियों को रोजगार प्रदान करने के लिए विशेष प्राथमिकता दी जाएगी। इसका उद्देश्य छत्तीसगढ़ सरकार की बेरोजगारी भत्ता योजना के लाभार्थियों को रोजगार प्रदान करना है और स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार के अवसर प्राप्त कराना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page