Dhamtari: शराब के केस में पकड़े गए शख्‍स ने हिरासत में तोड़ा दम, स्‍वजनों का आरोप- पुलिस की प्रताड़ना से हुई मौत…|

धमतरी समाचार: अवैध शराब बेचने के आरोप में पकड़े गए कुरूद के धोबी चौक निवासी शिवचरण चक्रधारी, जिनकी आयु 50 वर्ष है, संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मृतक के परिवार ने कुरूद पुलिस पर मौत का आरोप लगाया है, जिसका कारण उनकी प्रताड़ना थी।

कुरूद पुलिस ने 17 सितंबर को अवैध शराब के साथ आरोपित शिवचरण चक्रधारी को 50 वर्ष की आयु में गिरफ्तार किया था। पुलिस उसे पकड़कर थाने ले गई थी। मृतक के पुत्र देवनाथ चक्रधारी ने बताया कि 17 सितंबर की रात पुलिस ने सूचना दी कि उनके पिता शिवचरण चक्रधारी की तबीयत अचानक खराब हो गई है। उन्हें उपचार के लिए धमतरी के जिला अस्पताल ले जा रहे थे। लेकिन जब स्वजन जिला अस्पताल धमतरी पहुंचे, तब तक शिवचरण की मृत्यु हो चुकी थी।

स्वजनों को पुलिस ने मृतक की तबीयत के खराब होने की सूचना दी थी। मृतक के परिवार का आरोप है कि पुलिस ने थाने के अंदर मारपीट की बदतरीन प्रताड़ना की, जिसके कारण पुलिस के ही थाने में मौत हो गई। इसके बाद शव को अस्पताल ले जाया गया। दोषी पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों को बचाने के लिए काबू में करने की कोशिश हो रही है।

इस मामले के संबंध में कुरूद के लोगों में गहरा आक्रोश देखा जा रहा है। मृतक के परिवार और मोहल्ले के निवासियों ने अपने आक्रोश का प्रदर्शन किया है, और वे नेशनल हाईवे पर उतरकर चक्काजाम करने का प्रयास कर रहे हैं। इस समय, कुरूद थाने के प्रभारी दीपा केंवट और अन्य पुलिस अधिकारी खुदको बचाने के लिए बातचीत से बच रहे हैं, और मोबाइल कॉल स्वीकार नहीं कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page