Jashpurnagar Crime News: महिला शिक्षक से सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपित गिरफ्तार…|

Jashpurnagar Crime News: जशपुरनगर पर्यटन स्थल घुमाने के बहाने बगीचा ला कर, बलरामपुर की शिक्षिका से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

“पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। इस मामला जिले के बगीचा थाना क्षेत्र से संबंधित है। जानकारी के अनुसार, पड़ोसी जिले की एक महिला शिक्षिका के खिलाफ आरोप लगाते हुए सद्दाम खान और इम्तियाज अंसारी ने पर्यटन स्थल के बहाने बगीचा लाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बाद दोनों आरोपी गिरफ्तार किए गए।”

“मिली जानकारी के अनुसार, बलरामपुर की एक महिला शिक्षिका के खिलाफ आरोपी सद्दाम खान और इम्तियाज अंसारी ने जयपुरनगर पर्यटन स्थल पर जाकर उन्हें घुमाने का प्रयास किया। यह महिला शिक्षिका बलरामपुर में काम करती है। इस दौरान, दोनों ने महिला शिक्षिका के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे वहीं छोड़कर मौके से भाग गए।”

पुलिस ने दोनो आरोपितो किया गिरफ्तार

“बगीचा के थाना प्रभारी अखिलेश सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपित सद्दाम खान और इम्तियाज अंसारी के खिलाफ धारा 294, 506, 323, और 376 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। आरोपितों की खोज कार्यवाही जारी है, और सामूहिक दुष्कर्म के मामले में दोनों आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page