भारत गठबंधन: सीट शेयरिंग को लेकर नितीश कुमार का बड़ा बयान, इंडिया गठबंधन को लग सकता है झटका…|

पटना: भारत गठबंधन: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को कहा कि भारत गठबंधन में सीट साझा करने में कोई समस्या नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी के जन्मदिन के मौके पर हम देशभर में कार्यक्रम आयोजित करेंगे और एकजुट होकर आगे बढ़ेंगे। पटना में पत्रकारों के साथ चर्चा करते समय उन्होंने कहा कि मुंबई में भारत गठबंधन की बहुत अच्छी मीटिंग हुई है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सभी पार्टी के नेताओं ने अच्छे तरीके से अपनी-अपनी बातें रखीं। हम सब मिलकर आगे काम करेंगे।

भारत गठबंधन: उन्होंने कहा कि हम लोग आपस में चुनाव लड़ने का निर्णय कल ही ले लिया है। ‘इंडिया’ गठबंधन में सीटों का साझा करने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इसमें कोई समस्या नहीं है। मुंबई बैठक में हम लोगों के बीच पूरी चर्चा हो चुकी है। अब तक इंटरनली, सब कुछ बहुत जल्दी तय करके घोषित किया जाएगा।

उन्होंने दावा किया कि हम लोग इस महीने ही सबकुछ निर्धारित कर लेंगे। नीतीश कुमार ने 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी के जन्मदिन के अवसर पर पूरे देश में हम सभी मिलकर कार्यक्रम आयोजित करने की घोषणा की और एक साथ आगे बढ़ने का संकल्प जताया।

इंडिया एलायंस: मुंबई की बैठक में भाग लेने के बाद शुक्रवार को पटना लौटने के बाद मुख्यमंत्री ने यह दर्ज किया कि मीटिंग अच्छी रूप से सम्पन्न हुई और सब कुछ तय हो गया है। हमें अब त्वरित गति से काम करना होगा क्योंकि केंद्र सरकार पहले ही चुनाव आयोजित कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page