Pendra News: कलयुगी बेटे ने पीट-पीटकर की मां की हत्या, इस बात को लेकर हुआ था दोनों के बीच विवाद…|

पेंड्रा बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी, जब मरवाही में उनके बीच के कलयुगी विवाद के बाद यह पता चला कि उनकी मां रोज़ शराब पीती थी। घटना उनके गाँव बेलझिरिया के मरवाही थाना क्षेत्र में हुई थी, और दरअसल, देवी सिंह नामक बेटे का विवादित इतिहास उनकी मां मुन्नीबाई के साथ था। मुन्नीबाई 60 साल की थी और वो शराब का आदिक्षिक थी, इसलिए देवी सिंह अक्सर उसे शराब पीने से मना करते थे। इस सार्वजनिक विवाद के बाद, देवी सिंह ने खुद ही अपनी मां की पिटाई करके उनकी हत्या कर दी।

बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी थी, और इसके पीछे की कहानी बहुत गहरी है। बीती रात को इसी मामले पर दोनों के बीच एक विवाद हुआ था, और देवी सिंह ने एक लकड़ी के रूंधान को लाकर अपनी मां पर बेरहमी से हमला किया। इस हमले के परिणामस्वरूप, मुन्नीबाई मौके पर ही जीवन के साथ ही विदाई को प्राप्त हो गई। इसके बाद, आरोपी ने एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर मौके से फरार हो गया है।

घटना की सूचना मिलते ही, मरवाही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और आरोपी की पहचान करते हुए उसको गिरफ्तार किया, साथ ही उसकी मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली गई है। अब आरोपी न्यायिक हिरासत में है, और इस मामले की गहरी जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page