Kanker News: चुनाव को लेकर कांकेर में सरगर्मी तेज, बीजेपी ने लगाए विवादित पोस्टर, विधायक ने किया पलटवार…|

कांकेर समाचार: जैसे-जैसे छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे चुनावी माहौल भी गर्म हो रहा है। हाल के दिनों में भाजपा ने कांकेर शहर में पूरे शहर में एक विवादित पोस्टर लगा दिया है, जिससे पूरे शहर में चुनावी माहौल काफी गर्म हो गया है। इस पोस्टर में कांग्रेस के वर्तमान विधायक शिशुपाल शोरी का एक कार्टून रूप में चित्रित किया गया है।

कांकेर शहर के चौक चौराहों और दीवारों पर एक पोस्टर लगा दिया गया है। इस पोस्टर के कारण शहर में चुनावी माहौल तेजी से बढ़ रहा है। पूरे शहर में भारतीय जनता पार्टी द्वारा इस पोस्टर को चिपकाया गया है। इस पोस्टर में वर्तमान विधायक शिशुपाल शोरी का एक कार्टून चित्रण किया गया है और केबीसी के तर्ज पर चार विकल्प दिए गए हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन की तस्वीर शिशुपाल शोरी के कार्टून के साथ है, और वह सवाल पूछ रहे हैं। पोस्टर में लिखा गया है कि कांकेर की जनता विधायक से इतनी परेशानी क्यों महसूस कर रही है।

वर्तमान विधायक शिशुपाल शोरी ने पोस्टर को लेकर कहा कि कांकेर विधानसभा में भाजपा द्वारा घोषित प्रत्याशी आशाराम नेताम को बिना किसी वरिष्ठ बीजेपी नेता से पूछे उन्होंने चुनावी मैदान में उतार दिया है। उनके गांव के लोग उन्हें तक नहीं जानते हैं, इसलिए वह ओछी राजनीति कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page