गदर-2 अपडेट: गदर-2 को लेकर आया बड़ा अपडेट, अब संसद में धमाल मचाएगी ये फिल्म…|

‘गदर 2’ की विशेष प्रदर्शनी संसद में आयोजित होगी: नई दिल्ली। इस समय देश भर के कई सिनेमाघरों में बॉलीवुड फिल्म ‘गदर 2’ ने धमाल मचा दिया है। यहाँ तक कि इस फिल्म के संबंधित कई वीडियो भी सामने आए हैं, जिनमें कई लोग ट्रक या ट्रेक्टर पर बैठकर फिल्म देखने जा रहे हैं। ‘गदर’ के बाद, ‘गदर 2’ का भी खुमार दर्शकों के बीच बढ़ता जा रहा है। इसी बीच, ‘गदर 2’ के संबंध में एक महत्वपूर्ण अपडेट सामने आया है। बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब यह फिल्म नए संसद भवन में धमाल मचाने की तैयारी कर रही है।

‘गदर 2’ की विशेष प्रदर्शनी संसद में आयोजित होगी : वास्तव में, आधारित जानकारी के अनुसार, ‘गदर 2’ की स्पेशल स्क्रीनिंग नए संसद भवन में आयोजित की जाएगी। इस तीन-दिन की स्क्रीनिंग की शुरुआत आज हो गई है। कहा जा रहा है कि उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ भी इस स्पेशल स्क्रीनिंग का हिस्सा बन सकते हैं। फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने एक इंटरव्यू में इस खबर पर प्रतिक्रिया दी है।

‘गदर 2’ की विशेष प्रदर्शनी संसद में होगी: डायरेक्टर ने बताया, “हमें फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए संसद से एक मेल प्राप्त हुआ है। मैं वाकई महसूस कर रहा हूं कि हमारी फिल्म को यह सम्मान मिल रहा है।” जब अनिल शर्मा से पूछा गया कि क्या वे तीन दिन चलने वाले शो में शामिल होंगे, तो उन्होंने कहा, “मेरे लिए दिल्ली जाना कठिन हो सकता है। हालांकि, लेकिन, मैं कल यात्रा कर सकता हूं। मुझे बताया गया है कि उपराष्ट्रपति के भी फिल्म देखने की संभावना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page