‘ऐसा नहीं की तो… मैं तुम्हें बदनाम कर दूंगा’, महिला ने तंग आकर उठाया खौफनाक कदम, सुसाइड नोट देख पुलिस भी हैरान…

Woman commits suicide to blackmail: अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद जिले में स्थित महेमदाबाद क्षेत्र में छेड़खानी के मामले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक विवाहित महिला ने छेड़खानी करने वाले युवक से लगातार धमकाने के कारण परेशान होकर खुदकुशी कर ली। मामले में प्रकट हुआ है कि इस महिला ने पहले भी पुलिस में शिकायत की थी, और उसे तब गिरफ्तार कर लिया गया था।

वास्तविकता में, एक आदमी जिसका नाम तौसीफ है, उसकी छेड़खानी से परेशान एक विवाहित महिला ने आत्महत्या कर ली। उस महिला ने अपने आत्महत्या पत्र में तौसीफ खान पठान को आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया है। उसने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि तौसीफ ने मेरी जिंदगी को तबाह कर दिया है, और मेरी मौत के लिए वही दोषी है, इस पर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। पति की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है और आरोपी को गिरफ्तार किया है।

सुसाइड से पहले लिखी आपबीती

महेमदाबाद में प्रकाश भाई प्रजापति अपने परिवार सहित निवास करते हैं। 14 अगस्त को उनकी पत्नी, जिन्हें पारूल या काजल प्रजापति के नाम से भी जाना जाता है, ने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके पर एक सुसाइड नोट पाया है, जिसमें लिखा है कि तौसीफ पठान ने मेरी जिंदगी को तबाह कर दिया है। उसने मुझसे फोन पर संपर्क किया, मुझसे ब्लैकमेल किया, पैसे की मांग की, और जब मैंने पैसे नहीं दिए तो मेरे पति को मारने की धमकी दी। इस कारण मैं आत्महत्या कर रही हूँ। पुलिस ने सुसाइड नोट को संग्रहित किया है और आरोपी तौसीफ पठान के मोबाइल को भी सीज किया है। पारूल के एकाएक फांसी लगाने से, उनकी बेटियों के ऊपर मां का साया उठ गया है। पुलिस के अनुसार, सुसाइड नोट के साथ आरोपी के मोबाइल की जांच एफएसएल के माध्यम से की जा रही है। इसके साथ ही, आरोपी को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि इस मामले की पूरी जांच की जा सके।

पहले भी महिला ने किया था केस

एक महिला आत्महत्या करके ब्लैकमेल करने का मामला: पति प्रकाश भाई प्रजापति ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई है, जिसमें उन्होंने कहा है कि उनकी पत्नी को तौसीफ खान ने बिना रुके परेशान किया था। तौसीफ ने घर में घुसकर उनके साथ छेड़खानी भी की थी। यह परेशानी पिछले 5 महीनों से चल रही थी। कुछ महीने पहले इसी मामले में आरोपी तौसीफ पठान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई थी। उसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया, उसके खिलाफ चार्जशीट भी प्रस्तुत की गई थी, लेकिन फिर भी वह पारूल को परेशानी देना बंद नहीं किया। पुलिस के अनुसार, यह घटना मार्च महीने में सामने आई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page