बाल-बाल बच गईं महिला मंत्री, बाइक सवार बदमाशों ने किया जानलेवा हमला…|

कुशीनगर: यूपी मंत्री पर घातक हमला उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार, जो गुंडों की प्रशासनिक शिकारी बनाने का प्रतिबद्ध है, उनका आत्मविश्वास अब भी हड़ताल नहीं कर रहा है। साथ ही, गुंडों के हौसले भी इतने बुलंद हैं कि उन्होंने उनके मंत्री की गाड़ी पर जानलेवा हमले का साहस दिखाया और फिर दरारों में छिपकर फरार हो गए।

उत्तर प्रदेश सरकार के ग्रामीण विकास राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम की गाड़ी पर बाइक पर सवार बदमाशों ने एक घातक हमला किया है। मंत्री गौतम ने इस मामले में शिकायत की है और पुलिस जांच में जुट गई है।

यूपी मंत्री पर घातक हमला: मिली जानकारी के अनुसार, मामला 14 अगस्त को हुआ था, जब मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम दोपहर में अपने पीएसओ प्रवीन कुमार यादव के साथ सदर कोतवाली के सोनूघाट से कुशीनगर जा रही थीं। उनके साथ गाड़ी में ड्राइवर, पीएसओ और एक और व्यक्ति भी थे। परसिया भडारी गांव के कोतवाली थाना क्षेत्र में, अचानक, दो बाइक पर सवार युवक उनके काफिले के बीच आ गए।

मंत्री की प्रतिष्ठा पर हमला: उन्होंने मंत्री के सिट पर आकर एक धारदार लोहे के हथियार से हमला किया। इस हमले में गाड़ी के शीशे टूट गए और गाड़ी को पलटने से मुश्किल से बचाया गया। इसके पश्चात्, सुरक्षा कैमरों की मदद से युवकों की पहचान की गई और पता चला कि उनमें से एक आरोपी रमन सिंह निवासी परसिया भंडारी था। उसे आरोप लगाया गया कि उसका उद्देश्य राज्य मंत्री की हत्या करना था। पुलिस ने रमन सिंह के पुत्र सुनील सिंह निवासी ग्राम परसिया भंडारी और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 307, 352, 427, 504 और 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया।

घटना के प्रति विभिन्न प्रतिक्रियाएं: घटना के संबंध में विभिन्न प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बाइक सवार व्यक्ति का कहना है कि उनका हैंडिल मंत्री की कार से टकराने के कारण घटित हुआ विवाद था। वर्तमान में, पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page