OPSC Medical Officer Recruitment: मेडिकल ऑफिसर के 7 हजार पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, इस दिन से करें अप्लाई, मिलेगी मोटी सैलरी…|

ओपीएससी मेडिकल ऑफिसर भर्ती: सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों के लिए यह एक शुभ समय है। ओडिशा लोक सेवा आयोग (OPSC) ने 2023 में मेडिकल ऑफिसर की भर्ती के लिए एक विज्ञापन जारी किया है, जिसमें बताया गया है कि इस भर्ती के तहत ओडिशा लोक सेवा आयोग (OPSC) द्वारा कुल 7276 पदों पर आवेदन प्राप्त किए जाएंगे। आवेदन प्रक्रिया 18 अगस्त 2023 से शुरू होगी। ये पद जूनियर ब्रांच के लिए हैं, इसलिए चलिए इस विशेष वैकेंसी के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करते हैं…

19 सितंबर तक कर सकेंगे आवेदन

ओपीएससी के मेडिकल ऑफिसर पद पर आवेदन करने के लिए लास्ट डेट 19 सितंबर 2023 है, जबकि फीस भरने की अंतिम तारीख 18 सितंबर 2023 रखी गई है।

कुल 7276 पदों पर होगी भर्ती

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 7276 पद पर भर्ती होगी।

कौन कर सकता है अप्लाई

इन पद पर आवेदन करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट के पास मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस या इसके समकक्ष डिग्री हो।

उम्मीदवार की आयु सीमा

आयु सीमा की बात करें तो इन पद के लिए आयु सीमा 21 से 38 साल तय की गई है।

कैसे होगा सेलेक्शन

इन पद पर कैंडिडेट्स का सेलेक्शन लिखित परीक्षा के माध्यम से होगा। परीक्षा का आयोजन भुवनेश्वर में किया जाएगा।

कितनी मिलेगी सैलरी

कैंडिडेट्स को महीने के 56100 रुपये से लेकर 1,77,500 रुपये तक सैलरी मिलेगी।

इस वेबसाइट पर करें संपर्क

आवश्यक जानकारी प्राप्त करने या आवेदन करने के लिए आपको ओपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाने की सलाह दी जाती है। वहां पर आपको सभी विवरणिक जानकारी प्राप्त होगी। इस कार्य को पूरा करने के लिए आपको ओडिशा लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट का पता यह है – opsc.gov.in।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page