TVS ने लॉन्च किया अपनी दमदार बाइक का ख़ास वेरिएंट, दिखेगी ब्लैक पैंथर और आयरन मैन की झलक, कीमत होगी मात्र इतनी

नई दिल्ली: टीवीएस रेडर ने एक ऐसी बाइक का आवागमन किया है, जो मार्वल सुपरहीरोज से प्रेरित हैं – “टीवीएस रेडर सुपर स्क्वॉड एडिशन 125”. इस नए एडिशन का डिज़ाइन देखकर मार्वल के आइकॉनिक सुपरहीरोज जैसे आयरन मैन और ब्लैक पैंथर की याद आती है। इस नए मॉडल में, एक से बढ़कर एक नए फीचर्स और बेहतरीन डिज़ाइन का परिचय दिया गया है। आयरन मैन के ग्राफ़िक्स के साथ “सुपर स्क्वॉड” वेरिएंट लाल और काले रंगों में उपलब्ध है, जबकि “ब्लैक पैंथर” से प्रेरित वेरिएंट काले और बैंगनी रंगों में आता है।

इस वजह से लॉन्च किए विशेष वेरिएंट

TVS Raider Super Squad Edition: वास्तविकता में, TVS ने अपनी इन दो वाहनों के विशेष एडिशन को लॉन्च करने के लिए मार्वल के साथ सहयोग किया है। यह विशेष एडिशन बाइक कंपनी की आधिकारिक डीलरशिपों पर उपलब्ध होगी। इसका कहना है कि इस बाइक का बाजार में सीधे तौर पर बजाज पल्सर 125 के साथ मुकाबला है, जोकि उस सेगमेंट में अच्छी बिक्री करती है। विशेषज्ञों का मानना है कि नए पीढ़ी के ग्राहकों को आकर्षित करने के उद्देश्य से कंपनी ने रेडर को मार्वल सुपरहीरोज के थीम के साथ पेश किया है और यह देखने में काफी शानदार है।

असल में, टीवीएस रेडर खुद में एक आकर्षक बाइक के रूप में मानी जाती है। ब्लैक पैंथर और आयरन मैन के ग्राफिक्स के साथ, इसका लुक और भी आकर्षक बन गया है। इसकी दिल्ली शोरूम में कीमत 98,919 रुपए है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टीवीएस मोटर कंपनी के कॉर्पोरेट ब्रैंड एंड डीलर ट्रांसफॉर्मेशन में मार्केटिंग के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनिरुद्ध हल्दर का कहना है कि मार्वल के साथ की गई सहयोग में, टीवीएस रेडर के सुपर स्क्वॉड एडिशन को लॉन्च करके हमने एक और सफल कदम उठाया है।

मॉडल में नहीं किया गया कोई मैकेनिकल बदलाव

TVS Raider Super Squad Edition: हालांकि इसके साथ ही बताया गया है कि TVS ने रेडर 125 के इस विशेष एडिशन मॉडल में किसी भी प्रकार के मैकेनिकल बदलाव की तरफ़ नहीं रुख किया है। इस बाइक में 124.8 सीसी का एयर-कूल्ड इंजन लगा है, जिसमें बेहतर हीट मैनेजमेंट के लिए आंतरिक तेल कूलर भी शामिल है। यह इंजन 11.22 bhp की पावर और 11.2 Nm के टॉर्क को उत्पन्न करता है, और यह बाइक आपको 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ प्राप्त होगी। माइलेज को बढ़ाने के लिए कंपनी एक साइलेंट मोटर स्टार्टर का उपयोग कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page