आधी रात नाबालिग को उठा ले गए विशेष समुदाय के चार युवक, रात दो बजे गांव के बाहर पेड़ पर लटकती मिली लाश….

सीतापुर: मुस्लिम लड़का ने लड़की का अपहरण किया स्वतंत्रता दिवस से पहले, उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक घटना सामने आई है जिसने लोगों को हिला दिया। इस मामले में मुस्लिम समुदाय के पांच लोगों ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया। प्राथमिक जानकारी के अनुसार, नाबालिग रात्रि में शौच के लिए बाहर गई थी, जब उसे उठाकर ले जाया गया और उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया। परिजनों की शिकायत के आधार पर, पुलिस ने मामले में कार्रवाई की और जांच जारी है।

मुस्लिम लड़का ने लड़की को अपहरण किया मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला मोहम्मदनगर का है, जहां हाल ही में घटित हुआ था। रिंकू गौतम की 12 साल की बेटी रात के समय घर से बाहर शौच के लिए निकली थी। इसी समय, सादाब, फारुक, सफी राजा, लटीम और लकी मियां ने उन्हें अपहरण कर लिया। इस घटना की पूरी घटना को पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने देखा और उसने परिजनों को इसकी जानकारी दी।

सूचना प्राप्त होते ही परिजनों ने खोज कार्यक्रम आरंभ किया, जिसके बाद रात के करीब दो बजे, गांव के पास स्थित चांदी के पेड़ से उसकी शविका जाता दिखाई दी। नाबालिग की शविका मिलने के बाद, ग्रामीण लोगों ने तुरंत थाने में सूचना दी, जिसके परिणामस्वरूप पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मरी हुई शविका की पोस्टमॉर्टम परीक्षण के लिए शव को भेज दिया है।

पीड़ितों का आरोप है कि आरोपी लकी मियां के साथियों ने उनके परिवार को जानमाल की धमकियों से घिर दिया है, जिसके कारण पूरे परिवार में डर और असहमति की वातावरण पैदा हो गई है। इस मामले के संबंध में बजरंग दल के सदस्य बिमल बजरंगी, बनगढ़ आश्रम के महंत संतोष दास खाकी, लवकुश, आलोक मिश्र के साथ ही मिश्रित ब्लॉक प्रधान और संघ अध्यक्ष प्रतिनिधि राजन मिश्र के साथ-साथ सभी 71 ग्राम प्रधानों ने विरोध प्रदर्शन के रूप में रोड जाम कर दिखाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page