Bigg Boss OTT 2 Finale: आज होगा बिग बाॅस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले, इतनी होगी विनर की प्राइज मनी…

“बिग बॉस ओटीटी 2” के ग्रैंड फिनाले के मौके पर, सलमान खान के प्रसिद्ध शो “बिग बॉस ओटीटी” आज अपने उच्चाधिकारी समापन की ओर बढ़ रहा है। इस रात को “बिग बॉस ओटीटी 2” के विजेता की घोषणा की जाएगी। अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव, मनीषा रानी, पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे ने फिनाले तक पहुंचने का अवसर प्राप्त किया है। यह ग्रैंड फिनाले अत्यधिक रोमांचक साबित होने की संभावना है, जहाँ घर के सदस्यों की शानदार प्रदर्शनी का दर्शन होने वाला है। इसके प्रोमोजनल कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए हैं, जिनमें एक प्रोमो में अविनाश और फलक का रोमैंटिक प्रस्तुति दिखाया गया है। इस फिनाले में, उनके बीच की जड़न को एक बार फिर से दर्शाया जाएगा। वहीं, वोटिंग के मामले में, वर्तमान में 14 अगस्त तक दोपहर 12 बजे तक वोटिंग लाइनें खुली रही हैं।

वोटिंग लिस्ट में कौन सबसे आगे

सोशल मीडिया पर वोटिंग की सूची भी प्रकट हुई है। इस सूची के अनुसार, एल्विश यादव पहले स्थान पर हैं। उनके बाद दूसरे स्थान पर अभिषेक मल्हान, तीसरे स्थान पर मनीषा रानी, चौथे स्थान पर पूजा भट्ट और पांचवें स्थान पर बेबिका धुर्वे हैं। हालांकि, इस विषय में कोई आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की गई है। यदि यह अनुमान सत्य सिद्ध होता है, तो बिग बॉस के इतिहास में पहली बार एक वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी शो के विजेता के रूप में उभर सकता है। सोशल मीडिया पर आधारित डेटा के अनुसार, एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान सबसे आगे दिख रहे हैं।

इतनी होगी शो की प्राइज मनी

जिसका भी इस मौसम का विजेता बनेगा, उसे “बिग बॉस ओटीटी 2” की ट्रॉफी और 25 लाख रुपये की नकद पुरस्कार के रूप में प्राप्त होगा। इस प्राइज मनी को अभी तक मेकर्स द्वारा पुष्टि नहीं की गई है। “बिग बॉस ओटीटी 2” का ग्रैंड फिनाले जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जाएगा। इस बार पहली बार हो रहा है कि “बिग बॉस” का फिनाले सोमवार को हो रहा है। रात 9 बजे से यह फिनाले आरंभ होगा, जिसका मुख्यभूत होस्ट सलमान खान होंगे। यह दिनों बाद “बिग बॉस” शो फिर से हिट हो गया है। 8 हफ्तों तक चलने वाली इस यात्रा ने धमाकेदार रूप दिखाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page