गलती करने पर शिक्षक ने छात्र के प्राइवेट पार्ट को छड़ी से मारा, ऐसी हो गई हालत कि गिर गया बेहोश होकर…|

बोकारो: शिक्षक छात्र के गुप्तांग क्षेत्र पर मार पीटते हैं, ऐसा कहने का मतलब है कि शिक्षक छात्र के भविष्य के निर्माता के रूप में उपस्थित होते हैं, लेकिन आजकल गुरु-शिष्य के रिश्तों में एक चिंता की बात सामने आ रही है। झारखंड के बोकारो में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां शिक्षक ने छात्र की गलती के कारण उसे ऐसा दंड दिया कि यह घटना सुनकर आपकी भी आत्मा कांप सकती है। इस मामले की जांच के बाद आरोपी शिक्षक को हटा दिया गया है।

Teacher Hits Student Private Part वहीं, इस घटना से आक्रोशित छात्र के पिता मोहन रजवार, कोह मुखिया प्रतिनिधि प्रदीप रजवार और भीखू मरांडी शुक्रवार को विद्यालय पहुंचे और प्रधानाध्यापक डॉ. अजय पाठक से मिलकर कार्रवाई की मांग की। प्रधानाध्यापक ने आश्वस्त करते हुए कहा कि उक्त शिक्षक पर कार्रवाई की जाएगी। कुछ ही देर बाद प्राधानाध्यापक डॉ. अजय पाठक ने कहा कि मामला सही है। आरोपी शिक्षक को विद्यालय से हटा दिया गया है। प्रधानाध्यापक की कार्रवाई के बाद लोगों का आक्रोश शांत हुआ।

कोह प्रखंड के बुढ़न गोड़ा गांव निवासी मोहन रजवार के पुत्र हर्ष कुमार (15 वर्ष) गुरुवार को सरस्वती शिशु विद्या मंदिर पेटरवार में शिक्षा प्राप्त करने गया। शिक्षा के तीसरे घंटे के दौरान, शिक्षक ने हर्ष से ब्लैकबोर्ड पर “कंटिन्यूअस” की स्पेलिंग लिखने के लिए कहा। जब स्पेलिंग लिखते समय, छात्र ने “आई” की जगह “यू” लिख दिया। इसके परिणामस्वरूप, हर्ष ने शुक्रवार को अपने गांव में बताया कि तीसरे घंटे के दौरान उनके शिक्षक ने उनके प्राइवेट पार्ट पर छड़ी से मार पीटी, जिसका प्रतिक्रियात्मक प्रभाव तब तक बना रहा जब तक छड़ी टूट नहीं गई। हर्ष के पिता ने बताया कि जब वह विद्यालय से घर लौट रहे थे, तो उन्होंने राह में गिरकर अचेत हो जाने का सामना किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page