5 महीने से फरार है माफिया अतीक का गुर्गा गुड्डू मुस्लिम, बेगम शाइस्ता के बाद अब बमबाज पर पुलिस का बड़ा एक्शन

माफिया अतीक अहमद के विरुद्ध क्रियावली: प्रयागराजप्रयागराज के माफिया, अतीक अहमद, की पत्नी शाइस्ता परवीन के बाद, अब बमबाज गुड्डू मुस्लिम को भी एक फरार घोषित किया जाएगा। देश के प्रसिद्ध उमेश पाल हत्या मामले के आरोपी, गुड्डू मुस्लिम, के खिलाफ पुलिस आज कार्रवाई करेगी। धूमनगंज पुलिस, जिसका प्रमुखाधिकारी वाले घर के पास स्थित है, 82 धाराओं के तहत कार्रवाई करके मुनादी आदेश जारी करेगी। गुड्डू मुस्लिम का चकिया में भी एक पुराना मकान है, लेकिन पुलिस अभी तक केवल वाले मकान पर ही कार्रवाई करेगी। गुड्डू पर पांच लाख रुपये का मुआवजा घोषित है, लेकिन पुलिस उसके पता लगाने में सफल नहीं हो रही है।

पिछले सोमवार को, पुलिस ने उस समय से बचाव करने वाली अतीक अहमद की पत्नी लेडी डॉन शाइस्ता परवीन को भगोड़े घोषित कर दिया था। इसके पूर्व, पुलिस ने सोमवार को उसके घर पर नोटिस भी जारी किया था। शाइस्ता और गुड्डू मुस्लिम के खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया गया है। इन दोनों आरोपियों ने उमेश पाल और उनके दो सहायकों की हत्या के बाद से फरारी दौड़ शुरू की थी। शाइस्ता के खिलाफ 50,000 रुपये की इनाम घोषित की गई है। पुलिस ने उसको अदालत में पेश नहीं होने की वजह से उसे भगोड़े के रूप में घोषित किया है।

संभावना है कि उमेश पाल शूटआउट मामले में नामजद बमबाज गुड्डू मुस्लिम, पांच महीने से भी अधिक समय से फरारी दौड़ रहा है। गुड्डू मुस्लिम पर पांच लाख रुपये का मुआवजा घोषित किया गया है। उपने शिकार को पकड़ने के लिए, यूपी एसटीएफ और पुलिस की कई टीमें काम कर रही हैं, लेकिन अब तक गुड्डू मुस्लिम को पकड़ने में सफलता नहीं मिली है। उमेश पाल के शूटआउट के बाद, गुड्डू मुस्लिम अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी के घर मेरठ गया था। मेरठ में कुछ घंटों के लिए ठहरने के बाद, उसने आर्थिक मदद ली और फिर वह फरार हो गया। इसके बाद, गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन को उड़ीसा, झारखंड, कोलकाता, नागपुर और गोवा जैसे कई अन्य शहरों में देखा गया है, लेकिन जांच एजेंसियों को अब तक गुड्डू बमबाज की पकड़ में सफलता नहीं मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page