“महाराज जी अब आपको मुझसे छुटकारा नहीं मिल सकता” कमलनाथ ने धीरेंद्र शास्त्री के साथ बताया अपना खास रिश्ता

कमलनाथ और धीरेंद्र शास्त्री का संबंध: भोपाल। छिंदवाड़ा के सिमरिया में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा सुनाई, जिसके परिणामस्वरूप प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है। सोमवार को छिंदवाड़ा के सिमरिया में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा का समापन हुआ। इस दौरान समापन कार्यक्रम में पहुंचे पीसीसी के मुखिया कमलनाथ ने कांग्रेस में बागेश्वर सरकार के खिलाफ खड़े होने वालों को दृढ़ जवाब दिया।

आप मुझसे नहीं पा सकते छुटकारा

कमलनाथ और धीरेंद्र शास्त्री का संबंध: उन्होंने यह कहा कि महाराज जी, आपको ऐसा मत सोचने का कोई कारण नहीं है कि आपने मुझसे छुटकारा पा लिया है। भविष्य में भी आप मुझसे छुटकारा नहीं पा सकेंगे, क्योंकि मेरे और आपके संबंध हनुमान जी के संबंध से मिलते-जुलते हैं। ये संबंध आत्मीय होते हैं। इस बीच, पूर्व सीएम कमलनाथ ने धीरेंद्र शास्त्री से एक बार फिर छिंदवाड़ा आने की विनंती भी की।

BJP के प्रचारक की हो रही है पूजा

कमलनाथ और धीरेंद्र शास्त्री का संबंध: दरअसल, हाल के दिनों में प्रमुख कार्यकर्ता प्रमोद कृष्णम ने कमलनाथ द्वारा पंडित शास्त्री का स्वागत करने और उनकी आरती करने पर एक ताने का इशारा किया था। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ट्वीट करके लिखा कि मुस्लिम समुदाय की संपत्ति को तोड़ने और आरएसएस के ‘हिंदू राष्ट्र’ एजेंडे का समर्थन करने वाले बीजेपी के प्रमुख प्रचारक की आरती उतारना कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को उचित नहीं लगता है, क्योंकि यह संविधान को कुचलने की ओर एक कदम हो सकता है।

कमलनाथ और धीरेंद्र शास्त्री का संबंध: प्रमोद कृष्णम ने आगे लिखा, ऐसा माना जा सकता है कि आज महात्मा गांधी की आत्मा भी दुखी हो रही होगी। पंडित नेहरू और भगत सिंह भी विचलित महसूस कर रहे होंगे। लेकिन, सेक्युलरिज्म के प्रतिष्ठाता जयराम रमेश, दिग्विजय सिंह और कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, वे सभी शांत दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने इस ट्वीट में कांग्रेस के नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को टैग भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page