सुबह-सुबह गुरूजी कर रहे थे Illigal काम, वीडियो हुआ वायरल, कहा- ग्रामीणों के कहने पर किया ऐसा काम..|

शिक्षक का जुआ खेलने का वीडियो वायरल: शिवपुरी। शिवपुरी में एक शासकीय शिक्षक का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे ताश के पत्तों से जुआ खेल रहे हैं। यह वीडियो करैरा अनुविभाग के दिदावली पंचायत के मुढ़ैय्यन गांव के शासकीय प्राथमिक स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक का बताया जा रहा है। इस वीडियो में शासकीय प्राथमिक स्कूल के शिक्षक प्राण सिंह लोधी गांव के चौपाल में ग्रामीणों के साथ तन्मयता से जुआ खेल रहे हैं, और पत्ता बांटने के बाद पैसा भी समेटते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो का समय सुबह बताया जा रहा है।

टीचर का जुआ खेलने का वीडियो वायरल: इस मामले में डीपीसी अशोक त्रिपाठी ने वीडियो की जांच कराकर कार्रवाई करने की बात कही है। वहीं इस मामले में शिक्षक प्राण सिंह लोधी ने कहा है कि वे टोडा गांव के रहने वाले हैं और मुढ़ैय्यन गांव के शासकीय प्राथमिक स्कूल में शिक्षक हैं। उनके स्कूल में मेंटेनेंस का काम चल रहा है। इसके लिए उन्हें सुबह आठ बजे अपने गांव से स्कूल पहुंचना पड़ता है। आज भी उन्होंने सुबह आठ बजे विद्यालय पहुंच गए थे।

टीचर का जुआ खेलने का वीडियो वायरल: काम शुरू करवाने के बाद गांव में बच्चों के पालकों से बच्चों की आईडी बनवाने के लिए मैंने संपर्क किया। जहां ग्रामीणों के कहने पर मैं उनके साथ बैठ गया, उन्होंने मुझे कुछ समय के लिए ताश खेलने को आमंत्रित किया। इसके चलते मैं गांव की चौपाल में बैठ गया। उसी दौरान किसी ने वीडियो भी बना लिया। बाद में विद्यालय के समय पर मैं वापस विद्यालय पहुंच गया था। मैंने इस घटना के पंचनामे की भी जांच करवाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page