फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल: इस दिन से शुरू हो रहा धमाकेदार सेल, iPhone से लेकर इन चीजों पर मिलेगी बंपर छूट..|

फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डे सेल: फ्लिपकार्ट ने बिग सेविंग डे सेल का ऐलान किया है। इस सेल 4 अगस्त की दोपहर 12 बजे से शुरू हो रही है और 9 अगस्त तक जारी रहेगी। इस अवसर पर शानदार डिस्काउंट और ऑफर्स मिल रहे हैं, जहां सस्ते में आईफोन से लेकर अन्य ब्रांड के मोबाइल और टीवी खरीदे जा सकते हैं। इसके अलावा, यदि आपका बजट कम है तो आप 1 लाख रुपये के क्रेडिट पर प्रोडक्ट खरीद सकते हैं। नीचे दिए गए लिंक से जानें कि किस प्रोडक्ट पर कितना डिस्काउंट मिलेगा – [डिस्काउंट लिंक]

स्मार्टफोन डील्स

यदि आप खुद को एक आईफोन या एंड्रॉइड स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो फ्लिपकार्ट की इस सेल में आपको आईफोन से लेकर रियलमी, पोको, ओप्पो और रेडमी के स्मार्टफोन पर तगड़े डिस्काउंट का फायदा मिलेगा। इस सेल में आपको कई बैंक ऑफर्स का भी लाभ होगा।

TVs और अप्लायसेंस

इस सेल में टॉप ब्रांड के टीवी और अप्लायंसेज पर 75 प्रतिशत तक का डिस्काउंट का लाभ मिल रहा है। इसमें एयर कंडीशनर, वॉशिंग मशीन, फैन, और रेफ्रिजरेटर आदि शामिल हैं।

इलोक्ट्रोनिक आइटम्स

ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म फ्लिपकार्ट अपने उपयोगकर्ताओं को सेल में इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफ़र कर रहा है। सेल में 69,525 रुपये में आने वाला लेनोवो V15 आपको 51 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 33,990 रुपये में मिल रहा है।

Beauty, Food और Toys पर डील

इस सेल में आपको खाने के सामान, खिलौने और ब्यूटी जैसे मेकअप आदि पर बढ़िया डील का फायदा उठाने का अवसर मिल रहा है। इस प्लेटफ़ॉर्म आपको 85 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफ़र कर रहा है।

ड्रेस और एसेसरीज

कपड़ों से लेकर जूतों और बग्स से लेकर छोटे बच्चों के सामान तक, इस सेल में 50 से 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है। यानी आप इसमें कई टॉप ब्रांड के कपड़ों और जूतों आदि को आधे से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page