चिटफंड: चिटफंड निवेशकों को मिलेगी उनकी गाढ़ी कमाई, सीएम भूपेश बघेल आज करेंगे राशि ट्रांसफर…|

रायपुर। छत्तीसगढ़ के चिटफंड निवेशकों के लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 2 अगस्त को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से चिटफंड निवेशकों को राशि का ट्रांसफर करेंगे। आज, सीएम बघेल रायपुर, बिलासपुर, राजनांदगांव, धमतरी, मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर, कोरिया, और मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी जिलों के चिटफंड निवेशकों को राशि का अंतरण करेंगे। यह कार्यक्रम मुख्यमंत्री निवास कार्यालय में दोपहर 12 बजे से आयोजित किया गया है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ सरकार लगातार प्रयास कर रही है कि चिटफंड कंपनियों के प्रदेश के निवेशकों से ठगी गई राशि को वापस कराए। अब तक प्रदेश में निवेशकों को लगभग 40 करोड़ रुपए की राशि वापस मिल गई है। दुर्ग जिले में चिटफंड कंपनियों के 126 डायरेक्टर और 8 पदाधिकारियों को गिरफ्तार किया गया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार छत्तीसगढ़ में चिटफंड कंपनियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई कर रही है, जो प्रदेश में ठगी कर रही हैं। इन चिटफंड कंपनियों की संपत्तियों को कुर्क किया जा रहा है और निवेशकों को राशि वापस मिल रही है।

उन्होंने कहा कि चिटफंड कंपनियों ने छत्तीसगढ़ में भोले-भाले लोगों को लालच देकर उनकी जीवनभर की कमाई लूट ली। हमारी सरकार पूरी कोशिश कर रही है कि निवेश करने वालों को उनका पैसा वापस मिल जाए। देश में छत्तीसगढ़ ही एकमात्र राज्य है जो निवेशकों को उनका पैसा वापस दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page