तिल्दा-नेवरा में सजा पंडित प्रदीप मिश्रा का दरबार, शिव महापुराण सुनने दूर-दूर से पहुंच रहे भक्त…|

तिल्दा नेवरा: तिल्दा-नेवरा में 1 अगस्त से 7 अगस्त तक, बीएनबी (दशहरा मैदान) में स्थित हाई स्कूल ग्राउंड में, पंडित प्रदीप मिश्रा द्वारा शिव महापुराण का कथा का आयोजन हो रहा है। आज प्रथम दिन है, और कथा दोपहर दो बजे से आरंभ होगी।

सोमवार शाम को हुआ पंडित प्रदीप मिश्रा का आगमन

तिल्दा-नेवरा में शिव महापुराण कथा: कल शाम 6:00 बजे, अंतरराष्ट्रीय कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा रायपुर एयरपोर्ट में पहुंचे। उसके बाद, नेवरा के आयोजक समिति के सदस्यों ने एयरपोर्ट में पुष्पगुच्छ देकर पंडित प्रदीप मिश्रा का स्वागत किया। रायपुर एयरपोर्ट से पंडित प्रदीप मिश्रा रात्रि 9:00 बजे तिल्दा-नेवरा पहुंचे। भक्तों का जनसैलाब उमड़ा जिसमें बाजे गाजे के साथ पंडित प्रदीप मिश्रा का भव्य स्वागत किया गया। बताया गया है कि 1 अगस्त से 7 अगस्त तक तिल्दा-नेवरा के दशहरा मैदान में दोपहर 2:00 बजे से 5 बजे तक पंडित प्रदीप मिश्रा शिव महापुराण कथा सुनाएंगे।

सैकड़ों पुलिस कर्मियों की लगी ड्यूटी

तिल्दा-नेवरा में शिव महापुराण कथा: भक्तों के आवागमन को देखते हुए शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सैकड़ों पुलिसकर्मी की ड्यूटी लगाई गई। पुलिस वालों के साथ ही हजारों वॉलिंटियर्स निस्वार्थ भाव से अपनी सेवा दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि शिव महापुराण कथा के शुरू होने के दो दिन पहले ही शिव भक्तों का आना शुरू हो गया था और अनुमान है कि पहले दिन की कथा में शामिल होने के लिए लगभग दो लाख लोग कथा स्थल पहुंचेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page