YouTube से हर महीने लाखों रुपए कमाते हैं नितिन गडकरी, खुद किया खुलासा…|

नई दिल्ली: भारतीय सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी कमाई कर रहे हैं YouTube से: मंत्री नितिन गडकरी ने हमेशा अपने भाषणों के कारण चर्चा में रहते हैं और अक्सर वे दिलचस्प बातें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में नितिन गडकरी ने अपनी YouTube से आने वाली कमाई का खुलासा किया और बताया कि हर महीने उन्हें YouTube से अच्छी-खासी कमाई होती है।

यूट्यूब पर नितिन गडकरी के 5.64 लाख सब्सक्राइबर

यह बताया गया है कि नितिन गडकरी के YouTube चैनल पर 5 लाख 64 हजार सब्सक्राइबर हैं और उन्होंने अब तक 2500 से अधिक वीडियो साझा किए हैं। उनके YouTube चैनल पर अब तक 55 मिलियन व्यूज हुए हैं।

गडकरी यूट्यूब से हर महीने कमाते हैं 3 लाख रुपये

नितिन गडकरी की YouTube से कमाई : हाल ही में नितिन गडकरी ने एक कार्यक्रम में अपनी यूट्यूब से कमाई को लेकर जानकारी दी थी और बताया था कि हर महीने उन्हें करीब 3 लाख रुपये आते हैं। गडकरी ने यह भी बताया कि उनके लिए ईमानदारी से कमाना ही मंत्र है और वे कभी भी शॉर्टकट का लाभ नहीं उठाते हैं।

यूट्यूब से ऐसे कमाई करते हैं नितिन गडकरी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बताया, ‘मैं हिंदी, अंग्रेजी और मराठी में अपने भाषण देता हूं। अपने भाषणों को मैं अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड करवाता हूं। साल 2015 में मैंने अपने चैनल की शुरुआत की थी। लोग मेरे भाषणों को सुनते हैं और यूट्यूब पर उन्हें अच्छे-खासे व्यूज मिलते हैं। मेरे भाषणों को सबसे ज्यादा लोग अमेरिका में सुनते हैं।’

अगर भ्रष्टाचार हुआ साबित, तो ले लूंगा संन्यास: गडकरी

नितिन गडकरी की YouTube से कमाई: नितिन गडकरी ने कहा है, ‘देश में ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं मिल सकता है जो यह कह दे कि मुझे दो पैसे भी दिए हैं। अगर किसी व्यक्ति ने भी ऐसा कह दिया तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा। राजनीति मेरे लिए पैसे कमाने का धंधा नहीं है। भगवान ने जितना भी दिया है, मैं उसमें बहुत खुश हूं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page