पत्थलगांव समाचार : पानी में बहे छात्र का छ: घंटे के रेस्क्यू के बाद भी नहीं मिला शव, रो-रो कर परिजनों का हुआ बुरा हाल…|

पत्थलगांव  रेस्क्यू के बाद भी शव नहीं मिला, गोताखोरों ने छात्र की खोज में लगाई छह घंटे जशपुर के पट्ठलगांव में किलकिलेश्वर धाम के समीप मांड नदी के एनीकट पर सेल्फी लेने के दौरान पानी में बह जाने वाले छात्र ऋषभ को खोजने के लिए पुलिस के दर्जन भर गोताखोर आज छह घंटों तक तलाश करते रहे, लेकिन शव का कोई पता नहीं चल पाया है। लगभग 8 किलोमीटर तक इन गोताखोरों ने नदी में पानी के तेज बहाव के बावजूद ऋषभ की खोज करने का प्रयास किया है। लेकिन अब तक उन्हें छात्र का कोई संकेत नहीं मिला है।

इधर स्कूली छात्र ऋषभ के माता-पिता का हाल दुखद है। सभी परिजन रविवार से ही मांड नदी के किनारे बैठकर अपने बेटे की खोज कर रहे हैं। पट्ठलगांव के निजी स्कूल में 11वीं कक्षा के छात्र ऋषभ कल अपने दोस्तों के साथ किलकिलेश्वर धाम की यात्रा पर आया था। यहां पूजा अर्चना के बाद मांड नदी में सेल्फी लेने के दौरान उसका पैर फिसल गया, जिससे छात्र के दोस्त ने उसे बचाने का प्रयास किया था, लेकिन वे पानी के तेज बहाव के कारण असफल रहे। अब उसके माता-पिता उम्मीद कर रहे हैं कि उनका बेटा सेफ और सुरक्षित मिलेगा।

रेस्क्यू के बाद भी शव नहीं मिला, पुलिस की गोताखोर टीम ने तलाशी चट्टानें और झाडियों की गहराई तक पट्ठलगांव के निजी स्कूल में पढ़ने वाले छात्र ऋषभ के दुर्भाग्यपूर्ण घातकीय हादसे के बाद उनके माता-पिता और परिवारजन दिल से दुखी हैं। पुलिस ने रेस्क्यू टीम भेजी थी, जो मांड नदी के एनीकट के पास पहुंचकर तलाशी चट्टानें और झाडियों में भी बढ़े कदम रखी, लेकिन अभी तक ऋषभ की तलाश कामयाब नहीं हुई। जशपुर पुलिस की गोताखोर टीम ने छात्र ऋषभ की तलाश में कामयाबी के लिए कड़ी मेहनत की है। मांड नदी के एनीकट के समीप के ग्रामीणों ने बताया कि यहां छुट्टी के दिन पिकनिक मनाने वालों की भीड़ जमा होती है और यहां पर अक्सर लोग सेल्फी लेने के लिए धूम मचाते हैं। उन्होंने लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन दुर्भाग्यवश इस दिन हादसा हो गया। ऋषभ के माता-पिता और परिवारजन आज भी मांड नदी के किनारे बैठे हैं और उनके दिल में एक उम्मीद बनी हुई है कि वे अपने प्यारे बेटे को सुरक्षित तरीके से पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page