ग्वालियर समाचार: पलक झपकते ही बुझा घर का चिराग, कमरे में खून से लथपथ मिली बेटे की लाश, मची चीख पुकार…|

ग्वालियर। शहर में पिता की बंदूक संदिग्ध परिस्थितियों में गोली चलने से बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना थाटीपुर थाना क्षेत्र के दर्पण कॉलोनी में घटी। पुलिस ने प्रारंभिक जांच के दौरान संभावना जताई है कि बेटे ने पिता की बंदूक को साफ करते वक्त ट्रिगर दबा दिया, जिससे पिता की सिर में गोली लगने से उनकी मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजकर बंदूक को जब्त कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, थाटीपुर थाना क्षेत्र के दर्पण कॉलोनी स्थित एलआईसी बिल्डिंग के पास रहने वाले एक युवक के घर के अंदर गोली चलने से उसकी मौत हो गई है। जब परिजनों ने दूसरे माले पर मौजूद गोली की आवाज सुनी, तो वे नीचे के कमरे में पहुंचे, जहां उसके शव को देखकर परिवार में चीख-पुकार मच गई और पुलिस को सूचना दी। सूचना प्राप्त होते ही पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची और वहां पुलिस को दूसरे मंजिल की इमारत के नीचे स्थित कमरे में युवक की खून से लथपथ लाश मिली। पुलिस ने उसके शव के आसपास छानबीन की और उसे दो लाइसेंसी बंदूकें भी मिलीं, जिनमें एक 315 बोर की और दूसरी 312 बोर की थी, जिनके पास एक ऑयल से भरी डब्बी भी रखी हुई थी।

पुलिस को लग रहा है कि मृतक ने बंदूक साफ करते वक्त गोली चल गई होगी और इसके कारण सिर में गोली लगने से घटना स्थल पर मौत हो गई है। परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि मृतक का नाम अभिषेक सक्सेना है और वह गार्डन संचालक के साथ-साथ एक निजी मैगजीन में पत्रकारिता भी करता है और उसे किसी से कोई दुश्मनी या परेशानी नहीं थी। फिलहाल, पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्डम हाउस भेजकर घटना स्थल पर मिली दोनों बंदूकों को जब्त कर लिया है, और अब जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है कि क्या मृतक ने आत्महत्या की है या फिर हादसा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page