सरायपाली समाचार: बेटी की आबरू बचाने पिता ने कुर्बान कर दी जान, छेड़छाड़ का विरोध करने पर शख्स ने पिता की कर दी बेरहमी से हत्या

सरायपाली न्यूज़: छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। पिता ने बेटी की इज्जत बचाने के लिए अपनी जान न्यौछावर कर दी। एक मनचले ने जबरन घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ की और अश्लील हरकतें की। इस पर पिता ने विरोध किया लेकिन आरोपी ने उन्हें हमला कर धारदार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना महासमुंद जिले के बसना थाना क्षेत्र में हुई। जर्रा गांव में शराब के नशे में धुत एक शख्स एक घर में घुसकर युवती से छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करने लगा। जिसका युवती के पिता, नकुल धीवेरिया ने विरोध किया। नाराज होकर नशे में धुत्त आरोपी ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला करके उन्हें मौत के घाट उतार दिया।

पिता ने बेटी की इज्जत बचाने के लिए जान की क़ुर्बानी दी। इस वारदात के बाद, आरोपी फरार हो गया। बाद में मामले की जानकारी पकड़ते ही, बसना पुलिस गांव पहुंची और घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page